Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

बेवजह में युवकों को घूमना पड़ा महंगा,पुलिस ने रोड पर ही बनाय मुर्गा

छिबरामऊ(कन्नौज)। लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए एडीएम व एएसपी ने नगर के मुख्य मार्ग पर मार्च किया। पुलिस ने बेवजह घूम रहे युवकों को पकड़कर मुख्य मार्ग पर मुर्गा बना दिया। मार्च के दौरान खड़ी मिलीं 63 बाइकों का चालान किया गया।
शुक्रवार को एडीएम गजेंद्र कुमार, एएसपी अरविंद कुमार, एसडीएम देवेश कुमार गुप्त व सीओ शिव कुमार थापा ने कोतवाली से मुख्य मार्ग पर मार्च किया। भारी संख्या में पुलिस व पीएसी बल देखकर घरों से बाहर घूम रहे लोगों में हड़कंप मच गया। कई लोग गलियों के रास्ते से भागते दिखाई दिए। पुलिस ने बेवजह घूम रहे युवकों को मुख्य मार्ग पर मुर्गा बना दिया। इन्हें लॉकडाउन में घर पर रहने की नसीहत दी। पीपल चौराहे पर भीड़ में खड़े लोग पुलिस को देखकर कटरा गली की तरफ भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा कर लिया।
इसी दौरान रुतबा गालिब करने के लिए पीएसी के जवान ने दुकान के शटर में डंडा मार दिया। यह देख एएसपी अरविंद कुमार भड़क गए। पीएसी जवान को फटकार लगाते हुए कमांडेंट को कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने मुख्य मार्ग पर मिलीं 63 बाइकों के चालान किए। पुलिस की यह सख्ती दिन भर चर्चा का विषय बनी रही। इस दौरान कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा, निरीक्षक जितेंद्र प्रसाद शर्मा, एसआई विनय शर्मा, दिलीप मिश्रा व राम सिंह सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Exit mobile version