Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

भारतीय मैनेजर विग्नेश की हत्या मामले में जांच शुरू, आठ लोग गिरफ्तार; तेज रफ्तार वाहन ने मारी थी टक्कर

ब्रिटेन में भारतीय रेस्तरां मैनेजर की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विग्नेश पट्टाभिरामन 14 फरवरी को इंग्लैंड के रीडिंग में स्थित भारतीय रेस्तरां से साइकिल से वापस घर लौट रहे थे, इस दौरान अचानक एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके बाद विग्नेश की मौके पर मौत हो गई। टेम्स वैली पुलिस ने कहा कहा कि रॉयल बर्कशायर अस्पताल ले जाने वक्त मौत हो गई। ब्रिटिश पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

टेम्स वैली पुलिस अधिकारी स्टुअर्ट ब्रैंगविन ने कहा कि हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है। हम लगातार उनके साथ सम्पर्क में हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं। अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मैं अपील करना चाहता हूं कि अगर किसी के बाद हादसे से संबंधित कोई भी जानकारी हो, कृपया टेम्स वैली पुलिस से संपर्क करें। पुलिस ने बताया कि रीडिंग के एक व्यक्ति को सोमवार को हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया गया है।

परिवार के लिए दोस्तों-रिश्तेदारों ने जुटाई राहत राशि
प्रमुख अपराध इकाई के अधिकारियों ने कहा है कि क्षेत्र में पुलिस को तैनात किया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता को समझते हुए तेजी से जांच कर रही है।  इस बीच, पट्टाभिरामन के दोस्तों और परिवार द्वारा उनकी पत्नी राम्या की वापसी लागत और सहायता के लिए स्थापित ‘जस्ट गिविंग चैरिटी’ पहल ने कुछ ही दिनों में GBP 39,000 से अधिक जुटा लिए हैं। दोस्तों-रिश्तेदारों ने सोशल मीडिया मुहिम के जरिए शोकाकुल परिवार को राहत राशि दी। एक पोस्ट में लिखा गया कि हम इस अकल्पनीय कठिन दौर में विग्नेश के दुखी परिवार के साथ एकजुट खड़े हुए हैं। आपका उदार योगदान परिवार को राहत दे सकता है, जिससे परिवार का बोझ कम होगा। 

Exit mobile version