Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

मध्य प्रदेश: तीन पुलिसवाले खुद हो गए शिकार काले हिरन के शिकारियों को पकड़ने गए थे, मौत

मध्य प्रदेश: तीन पुलिसवाले खुद हो गए शिकार काले हिरन के शिकारियों को पकड़ने गए थे, मौत

Black deer

मध्य प्रदेश के गुना में काले हिरण के शिकार की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला कर दिया, जिसमें 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। हादसे के बाद सीएम शिवराज ने आपात बैठक बुलाई है, जोकि करीब 9:30 पर होगी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मिली जानकारी के अनुसार, गुना जिले की आरोन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस को यह सूचना मिली थी कि शहरों के जंगल में कुछ लोग काले हिरण का शिकार कर रहे हैं, जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो बदमाशों और पुलिस के बीच में मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में 3 पुलिसकर्मियों को गोली लगी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हालांकि इस पूरे मामले में प्रशासन कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। वही इस घटना में ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यह घटना सुबह तकरीबन 3:00 और 4:00 के बीच की बताई जा रही है। इस घटना में एसआई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की मौत हो गई है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि यह बड़ी दुखद और हृदय विदारक घटना है। उन्होंने कहा, ”जैसे ही घटना की जानकारी जानकारी मिली तभी से संपर्क में हूं। पुलिस अधीक्षक और डीजीपी से लगातार बात कर रहा हूं। गुना जिले के पास आरोन क्षेत्र में 7-8 बदमाशों की सूचना पर पुलिस की कार्यवाही में अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में हमारे जांबाज सब- इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, हवलदार निलेश भार्गव और सिपाही संतराम की दुखद मृत्यु हो गई। माननीय मुख्यमंत्री स्वयं घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मैंने सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं, ऐसी कार्यवाही जो बाकी अपराधियों के लिए नजीर बने। अपराधी कोई भी हो, पुलिस से बचके कहीं नहीं जा सकेगा।”

Exit mobile version