Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

महिला हुई घायल,अज्ञात युवक की मिली लाश,दो पक्षों में हुआ विवाद।———————-चैतन्य।

[ बाराबंकी : मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के ग्राम छांगुरपुरवा में घर के सामने पड़ी बंजर भूमि पर कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में जमकर चले अद्धे गुम्मे ।
मिली जानकारी के अनुसार थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के ग्राम छांगुरपुरवा निवासी कुंवारे राजपूत व मटरू राजपूत के घर के सामने पड़ी ग्राम समाज बंजर भूमि पर कब्जे को लेकर कॉफी समय से विवाद चल रहा था जिसको लेकर रविवार कुवारें उस जमीन पर मिट्टी डाल रहे थे जिसका मटरू ने विरोध किया और दोनों के बीच कहा सुनी के बाद जमकर अद्धा गुम्मा चलने लगे, हालाकि इस मारपीट में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, वहीं गॉव में चर्चा है इस मारपीट में देशी बम भी चले हैं, वहीं मारपीट घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तब तक दोनों पक्षो के लोग फरार हो चुके थे।

[बाराबंकी : घर में रखा देशी बम फटने से एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज हेतु निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया।
मिली जानकारी के अनुसार थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के ग्राम कोड़री निवासी मोहम्मद निजाम पुत्र रज्जब अली के घर में रविवार सुबह करीब बारह बजे घर में रखे देशी बम के फटने से घर में मौजूद निजाम की पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज हेतु फतेहपुर निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया है।

बाराबंकी—
कल्याणी नदी में बहती अज्ञात युवक की लाश को पुलिस ने किया बरामद, हत्या कर नदी में फेंके जाने की आशंका, कोतवाली रामसनेहीघाट के कोटवाधाम कोटवासडक मार्ग पर स्थित कल्याणी नदी से बरामद हुआ शव,।

Exit mobile version