Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

मोदी के मंत्री जावड़ेकर का दावा सभी लोगों को दिसंबर 2021 तक लग जायेगा कोरोना का टीका, नया जुमला ?

मोदी के मंत्री जावड़ेकर का दावा सभी लोगों को दिसंबर 2021 तक लग जायेगा कोरोना

Prakash Javdekar

राहुल पर बोला हमला

नई दिल्ली: मोदी के मंत्री जावड़ेकर का दावा, देश में दिसंबर 2021 तक सभी लोगों को कोरोना का टीका लग जायेगा, ऐसा दावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज प्रेस कांफ्रेंस में किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह देश की जनता का अपमान कर रहे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने विपक्षी पार्टियों और राहुल गांधी पर निशाना साधा. वह बोले, ‘प्रधानमंत्री देश की जनता के साथ मिलकर कोविड का सामना कर रहे हैं ऐसे समय में राहुल गांधी सरकार द्वारा किये गए प्रयासों के लिए, नौटंकी शब्द का उपयोग करते हैं, ये देश और देश की जनता का अपमान है. ऐसे शब्दों का इस्तेमाल हम नहीं करेंगे क्योंकि उनकी नौटंकी जनता ने कब की बंद कर दी है.’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दिसंबर 2021 तक टीकाकरण की कवायद पूरी

मोदी के मंत्री जावड़ेकर ने कोरोना टीकाकरण पर बात करते हुए कहा, ‘दिसंबर तक भारत में टीकाकरण की कवायद पूरी हो जाएगी. स्वास्थ्य मंत्रालय ने तब तक 216 करोड़ खुराकों के उत्पादन का रोडमैप पेश कर दिया है.’ कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत देश में 20 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन लग चुकी हैं. लेकिन इस बीच कई राज्यों में टीके की कमी की बात सामने आई है, सरकार का दावा है कि टीका बना रही कंपनियां अपने उत्पादन को बढ़ाने की हरसंभव कोशिशों में लगी हैं और इससे जल्द ही निजात पा ली जाएगी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version