Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

युवती ने पुलिस को दी आत्महत्या की धमकी,घबराई पुलिस ने युवती को प्रेमी के घर छोड़ा

सौरिख (कन्नौज) प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी युवती के आगे आखिरकार पुलिस को झुकना पड़ा। आत्महत्या की धमकी देने के बाद युवती को पुलिस ने प्रेमी के घर पहुंचा दिया। साथ ही पुलिस ने युवती से दुर्व्यवहार करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।
इटावा के भरथना कोतवाली के एक गांव की युवती का थाना क्षेत्र के नगला विशुना निवासी अनुज से प्रेम प्रसंग है। युवती का कहना है कि अनुज उससे शादी का झांसा देकर गुमराह करता रहा। अनुज के खिलाफ जब मुकदमा लिखाया तो उसने शादी की बात कहकर समझौता कर लिया। इसके बाद अनुज शादी के लिए टालमटोल करने लगा।
इससे नाराज युवती 12 मई को अनुज के घर आ धमकी। युवती को देख परिजनों के होश उड़ गए। हंगामा होने पर पुलिस युवती को थाने ले आई और उसे उसके घर छोड़ आई। 
शनिवार सुबह युवती दोबारा अनुज के घर आ गई। इसके बाद अनुज के परिजनों ने उससे मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस युवती को थाने ले आई। अनुज से शादी की जिद पर अड़ी युवती ने थाने में प्रभारी निरीक्षक को आत्महत्या की चेतावनी दे डाली। इससे पुलिस के हाथपांव फूल गए। 
रविवार को प्रभारी निरीक्षक पूनम अवस्थी युवती को लेकर अनुज के घर नगला विशुना लेकर पहुंचीं। युवती को अनुज के परिजनों के सुपुर्द कर उत्पीड़न करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी। हालांकि अनुज के परिजनों ने युवती के लिए घर के दरवाजे नहीं खोले। इसके बाद युवती अनुज के इंतजार में बाहर बरामदे में ही बैठ गई। 
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक पूनम अवस्थी ने बताया कि युवती ने शादी न होने पर आत्महत्या करने की बात को गंभीरता से लिया है। उसे अनुज के घर भेज दिया है और उत्पीड़न करने पर मोबाइल नंबर दे दिया है, सूचना पर तत्काल कार्रवाई करेंगे। 

Exit mobile version