Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

यूपी:मनचले की बीच सड़क पर जमकर पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

  1. गाजियाबाद (यूपी) साहिबाबाद इलाके का एक वीडियो ( Video ) साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। वीडियो में एक शख्स युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा है और उसके बाद युवती ने मनचले की पिटाई कर दी।

लड़की ने इतनी हिम्मत दिखाई कि सरेआम सबक सिखाने के बाद आराेपी युवक के खिलाफ थाने में रिपाेर्ट भी दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने युवती की तहरीर पर आराेपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटनाक्रम के अनुसार बरेली की रहने वाली तीन युवती अपने किसी काम से दिल्ली आई थी। वह अपने घर वापस जाने के लिए मंगलवार को थाना लिंक रोड इलाके में स्थित कौशांबी बस डिपो से आजमगढ़ के लिए रोडवेज बस में सवार हुई थी। बताया जा रहा है कि बस का परिचालक शराब के नशे में था जिसने लड़कियों से छेड़छाड़ कर दी।

इसके बाद बस के अंदर ही हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। बस में मौजूद एक या दो शख्स के अलावा किसी ने भी युवतियों का साथ नहीं दिया। तो वह मोहन नगर चौराहे पर उतर गई और सह संचालक को भी बस के नीचे उतार लिया। यह बात सह संचालक को नागवार गुजरी तो उसने बस के नीचे उतर कर भी युवतियों के साथ मारपीट की। इसके बाद लाेगाें का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लाेगाें ने परिचालक को पकड़ लिया और जमकर पीटा इसी दाैरना युवतियाें ने भी परिचालक काे पीटा। इसी दाैरान किसी ने वीडियाे बना ली जाे अब साेशल मीडिया पर खूब वायरल हाे रही है।

Exit mobile version