Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

यूपी का बढ़ता क्राईम ग्राफ – 1 – छात्रावास में बी एड के छात्र ने लगाई फांसी। 2 – बेटी से छेड़खानी का विरोध, किसान को पड़ा भारी। 3 – पूर्व मंत्री संगीता यादव को जिंदा जलाने का मामला आया प्रकाश में। —- रिपोर्ट – वीरेन्द्र सिंह

1 – फर्रुखाबाद – छात्रावास में बी एड के छात्र ने फांसी लगा दी जान आर पी डिग्री कालेज के परिसर में पिता के साथ रहता था मृतक पुलिस ने मौके पर पहुंच शुरू की जाँच पड़ताल मामला थाना कमालगंज का।

2 -प्रतापगढ़ – बेटी से छेड़खानी का विरोध करना किसान को पड़ा भारी। छेड़खानी का मुकदमा दर्ज होने से खार खाये युवक ने गोली मारकर की हत्या। हत्या के बाद फरार हुआ आरोपी। नगर कोतवाली के ढेरहना गांव का मामला।

3 – गोरखपुर – गोरखपुर के झगहा थाना क्षेत्र के ग्राम जंगल रसूलपुर नं,2 के (लक्ष्मीपुर )के निवासी हरगुन निषाद को उसी गाँव के कुछ युवको ने सिर मे गोली मार कर हत्या कर दी। सूचना पर सीओ योगेन्द्र कृष्ण नारायण के साथ चौरीचौरा, झंगहा, नई बाज़ार, बरही चौकी पुलिस पहुंची और बड़ी मशक्कत से शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

4 – फर्रूखाबाद – युवक की गला रेत कर हत्या दुकान बंद कर देर रात बाइक से घर जा रहे युवक की गला रेत कर हत्या युवक का शव सडक के किनारे खंती मे पडा मिला लोगो ने युवक को सडक किनारे पडा देख पुलिस को दी सूचना सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची जाच पडताल की थाना राजेपुर के चाचूपुर का मामला।

5 – जौनपुर – फर्जी धान क्रय केंद्र का भंडाफोड़ 6410 धान की बोरी बरामद जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के एकडला गांव में फर्जी धान क्रय का एसडीएम ने खुलासा किया एसडीएम ने दो जगह छापेमारी करके 6410 धान की बोरी बरामद की।

6 – जौनपुर – पूर्व मंत्री संगीता यादव को जिंदा जलाने के मामले में सास की हुई गिरफ्तारी ससुर हो चुके हैं पहले गिरफ्तार, बदलापुर पुलिस ने फरार चल रही सास प्रभावती देवी को किया गिरफ्तार पूर्व मंत्री के पति अभी भी है पुलिस की पकड़ से दूर, 17 सितंबर को संगीता यादव को जिंदा जलाने की हुई थी कोशिश ।

Exit mobile version