Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

यूपी के कासगंज में युवक की गोली मारकर हत्या।

रिपोर्ट-विपिन निगम

मैनपुरी(यूपी): कासगंज शहर के हिदायत नगर इलाके में एक युवक की देर रात गोली मारकर हत्या किए जाने से सनसनी फैल गई । सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और स्थिति की जानकारी ली। घटना के संबंध में परिजनों ने नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है ।

घटनाक्रम के मुताबिक कासिम पुत्र मुन्नी खां निवासी बड्डू नगर का अपने कुछ साथियों के साथ रविवार की रात करीब 9:45 बजे हिदायत नगर में बैठा था। तभी उसके साथियों ने तमंचे से उसके माथे पर गोली मार दी। गोली आते ही कासिम लहूलुहान होकर मौके पर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुनते आसपास के लोग मौके पर दौड़कर आ गए। मौके पर कासिम को गोली लगी हालत में लोगों ने अस्पताल ले जाने की प्रयास किए लेकिन तब तक कासिम ने दम तोड़ दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कासिम के भाई बन्ने खां समेत परिजनों में कोहराम मच गया। तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई जहां से सूचना पाकर सीओ सिटी, कोतवाली प्रभारी डीके दुबे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान घटनास्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस ने गोली मारने वाले लोगों के बारे में तलाश शुरू कर दी लेकिन रात तक उनका कोई अता पता नहीं चल सका। पुलिस मौके पर से कासिम के सबको पंचनामा करवा कर जिला अस्पताल जहां सबको पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। घटना के संबंध में कासिम के भाई बनने की ओर से आरोपी तबस्सुम और शहरुददीन के खिलाफ तहरीर दी गई है।

Exit mobile version