Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

यूपी में अपराधी बेफिक्र – बाइक पर लिफ्ट देकर दो लोगो ने किया युवती से गैंगरेप

कन्नौज (यूपी) जिले के तिर्वा में गारमेंट की दुकान से ड्यूटी कर घर लौट रही युवती को बाइक पर लिफ्ट देकर दो दोस्तों ने शनिवार रात को सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

युवती ने यूपी 112 पुलिस को सूचना देने के साथ थाने पर जाकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दुष्कर्म की घटना से तिर्वा में तनाव व्याप्त हो गया। इसके चलते पुलिस तैनात कर दी गई है।

तिर्वा निवासी 20 वर्षीय युवती गारमेंट की दुकान पर नौकरी करती है। शनिवार रात करीब आठ बजे ड्यूटी कर पैदल घर लौट रही थी। रास्ते में अमन खान पुत्र जुल्फिकार अली निवासी बौद्धनगर मिल गया।

उसने युवती से घर तक छोड़ने की बात कही। पहचान होने के कारण युवती अमन की बाइक पर बैठ गई। कुछ दूर चलने पर अमन ने बाइक पर तिर्वा की सराफा गली निवासी दोस्त आमिन पुत्र बबलू रंगरेज को बैठा लिया।विज्ञापनबाइक सवार युवती को बरधईंया रोड पर केला वाले बाग के पास ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी और रात करीब 11 बजे उसे घर के पास छोड़कर भाग गए।

युवती ने यूपी 122 नंबर पर पुलिस और परिजनों को जानकारी दी। परिवार के लोगों के साथ कोतवाली जाकर युवती ने अमन खान और आमिन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दबिश देकर रात में ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

युवती से दुष्कर्म की जानकारी होने पर कस्बे में तनाव व्याप्त हो गया। इसके चलते पीड़िता के घर के अलावा कई जगह पुलिस तैनात कर दी गई। एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Exit mobile version