Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

राष्ट्रपति अपने गृह जनपद कानपुर देहात का 27 जून को करेंगे दौरा, कार्यक्रम स्थल का जिलाधिकारी ने लिया जायजा

राष्ट्रपति अपने गृह जनपद कानपुर देहात का 27 जून को करेंगे दौरा, कार्यक्रम स्थल का जिलाधिकारी ने लिया जायजा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

गृह जनपद में आने को लेकर जिला प्रशासन कई दिनों से कर रहा तैयारियां

कानपुर देहात – 27 जून को देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कानपुर देहात के दौरे पर आयेंगे। उनके दौरे को लेकर जनपद के जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारियों का आगमन स्थल पर जायजा लेने का सिलसिला शुरू कर दिया है। 
देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के कानपुर देहात अपने गृह जनपद में आने को लेकर जिला प्रशासन कई दिनों से तैयारियां कर रहा है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

राष्ट्रपति पैतृक गांव परौंख में देवी मंदिर में करेंगे दर्शन

जिसको लेकर जिले के जिलाधिकारी बीते दिनों राष्ट्रपति से मिलकर आये हैं। प्रोटोकॉल के तहत राष्ट्रपति खास ट्रेन से 25 जून को दिल्ली से कानपुर आएंगे। कानपुर देहात (ग्रामीण) 27 जून को आने का कार्यक्रम तय हुआ है। इस दौरान राष्ट्रपति अपने पैतृक गांव परौंख में देवी मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद डॉ. बी.आर.अम्बेडकर की प्रतिमा, मिलन केंद्र और स्कूल का निरीक्षण भी करेंगे। इसके बाद गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हेलीपैड बनाये जाने को लेकर जगह का निरीक्षण

राष्ट्रपति के आगमन की जानकारी होते ही जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने राष्ट्रपति के दौरे को देखते हुए पुखरायां के बैलाही बाजार में हेलीपैड बनाये जाने को लेकर जगह का निरीक्षण किया। संबंधित स्थल पर तीन हेलीपैड बनाये जाने हैं। 

एक जनसभा को संबोधित करेंगे

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कानपुर देहात पहुंचेंगे। राज्यपाल और मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर भी उसी हेलीपैड स्थल पर उतरेंगे। पुखरायां में राष्ट्रपतिरामनाथ कोविंद, रामस्वरूप ग्रामोद्योग इंटर कॉलेज मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके बाद पुखरायां में उनके छात्र जीवन के मित्र रहे सतीश मिश्रा के घर पर पहुंच मुलाकात करेंगे। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के निरीक्षण के दौरान जनपद के जिलास्तरीय अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Exit mobile version