Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

राहुल-प्रियंका का जबर्दस्त प्रहार: राम के नाम पर धोखा अधर्म ही नहीं, आस्था का अपमान भी

राहुल-प्रियंका का जबर्दस्त प्रहार: राम के नाम पर धोखा अधर्म ही नहीं, आस्था का अपमान भी

Rahul and Priyanka Gandhi

राहुल-प्रियंका का जबर्दस्त हमला, कथित घोटाले को बताया अधर्म

नई दिल्ली: राहुल-प्रियंका का जबर्दस्त प्रहार, अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट द्वारा राम मंदिर के लिए जमीन की खरीद फरोक्त में भ्रष्टाचार की ख़बरों पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी का ज़ोरदार हमला है और कथित घोटाले को अधर्म बताया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

राहुल गाँधी ने अपने ट्वीट में कहा “श्रीराम स्वयं न्याय हैं, सत्य हैं, धर्म हैं- उनके नाम पर धोखा अधर्म है!

वहीँ पार्टी महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गाँधी वाड्रा ने इसे आस्था का अपमान बताया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चंदे का दुरुपयोग अधर्म है, पाप है

प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा है “करोड़ों लोगों ने आस्था और भक्ति के चलते भगवान के चरणों में चढ़ावा चढ़ाया। उस चंदे का दुरुपयोग अधर्म है, पाप है, उनकी आस्था का अपमान है।”

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने अयोध्या में और आम आदमी पार्टी ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने, जो जमीन कुछ समय पहले सिर्फ दो करोड़ रुपये में बिकी थी, उसी जमीन को कुछ वक्त बाद 18.5 करोड़ रुपये में खरीद कर बड़ा घपला किया है.

राम के नाम पर आदर्श

जिन भगवान राम के नाम पर आदर्श राज्य व्यवस्था को राम राज्य का नाम दिया, उसी भगवान का मंदिर बनाने में घोटालों के आरोप हैं. समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने अयोध्या में मीडिया के सामने रजिस्ट्री के दस्तावेज पेश कर आरोप लगाया कि रामजन्मभूमि की जमीन से लगी एक जमीन पुजारी हरीश पाठक और उनकी पत्नी ने 18 मार्च की शाम सुल्तान अंसारी और रवि मोहन को दो करोड़ में बेची थी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मैं भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा हूं

अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे पवन पांडेय ने कहा, ‘मैं भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा हूं. ऐसी कौन सी वजह थी. उस जमीन ने 10 मिनट के अंदर कौन सा सोना उगल दिया कि जिस जमीन का बैनामा दो करोड़ में हुआ था, 10 मिनट बाद वह जमीन 18.5 करोड़ रुपये की हो गई.’

यही आरोप उसी वक्त आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाए. उन्होंने कहा कि 5 मिनट में जमीन 16.5 करोड़ रुपये महंगी हो गई, जो विश्व रिकॉर्ड है.

Exit mobile version