Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

रेप इन इण्डिया बीजेपी लेडीज ब्रिगेड का राहुल पर वार, तो कांग्रेस का पलटवार पहले मोदी माफी मांगें

रिपोर्ट – रवि निगम

नई दिल्ली – लोकसभा में हंगामा, जिस भाषाशैली से स्मृति इरानी ने राहुल को लेकर हमला बोला, ठीक उसी अन्दाज में भाषाशैली पर नियंत्रण रखते हुये रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार करते हुये मोदी के वीडियो को जारी करते हुये ट्वीट किया है कि पहले उन्हे माफी मांगनी चाहिये।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा हो रहा है. बीजेपी की सभी महिला सांसद राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही हैं, लेकिन अब कांग्रेस ने भी इसपर पलटवार का रुख अपना लिया है।

रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘मोदी जी, देश में फैली अराजकता से ध्यान बांटने के लिए आप खुद ही संसद नहीं चलने दे रहे हैं. जान लें, देश की बेटियां. रेप-मनमानी के खिलाफ निर्णायक कार्यवाही चाहती हैं. रेप इन इंडिया मंजूर नहीं और इस बारे में खुद का बयान सुनिए, अगर ये सही नहीं है तो खुद माफी मांगिए’।

रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी का जो पुराना वीडियो ट्वीट किया है. उसमें उन्होंने कहा है, ‘आए दिन दिल्ली से बलात्कार की घटनाओं के समाचार आते हैं, दिल्ली को रेप कैपिटल बना दिया. दिल्ली को जिस तरह रेप कैपिटल बना दिया है, उसके कारण पूरी दुनिया में हिंदुस्तान की बेइज्जती हो रही है. आपके पास मां-बहनों की सुरक्षा के लिए ना कोई योजना है, ना दम है और ना आप इसके लिए कुछ कर रहे हैं’।

Exit mobile version