Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

लाइव शो में रूसी अभिनेत्री की हुई मौत, परफॉर्म कर रही थीं सैनिकों के लिए; तभी यूक्रेन का हमला

रूस और यूक्रेन के बीच लंबे समय से युद्ध हो रहा है। हजारों लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन ताजा घटनाक्रम दिल दहलाने वाला है। लाइव शो के दौरान यूक्रेन की तरफ से हुए हमले में रूसी अभिनेत्री की मौत की बात सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक पूर्वी यूक्रेन में रूसी सैनिकों के लिए परफॉर्म कर रहीं, पोलिना मेन्शिख की मौत हो गई।

यूक्रेन ने जहां हमला किया इसे मीडिया रिपोर्ट में रूसी-नियंत्रित क्षेत्र बताया जा रहा है। 40 वर्षीय अभिनेत्री पोलिना मेन्शिख जिस रूसी थिएटर में काम करती थीं, उससे जुड़े लोगों ने अभिनेत्री की मौत की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि डोनबास क्षेत्र में मंच पर प्रदर्शन करते समय यूक्रेन की तरफ से हमला हुआ। इस हमले में पोलिना की मौत हो गई।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक हमले के विवरण की पुष्टि नहीं हो सकी है। दोनों पक्षों के सैन्य अधिकारियों ने पुष्टि की कि 19 नवंबर को पूर्वी यूक्रेन में हमला हुआ था। रूस के सरकारी टेलीविजन पर आई रिपोर्ट के मुताबिक डोनेट्स्क क्षेत्र के एक गांव में एक स्कूल और सांस्कृतिक केंद्र पर HIMARS मिसाइल से हमला किया गया। इसे कुमाचोवो कहा जाता है। इस जगह की दूरी अग्रिम पंक्ति से 60 किमी (37 मील) दूर है।

Exit mobile version