32 C
Mumbai
Friday, October 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

लाउडस्पीकर विवाद: PFI की चेतावनी राज ठाकरे को, केस दर्ज हुआ मुम्ब्रा अध्यक्ष पर

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के लाउडस्पीकर वाले बयान के बाद शुक्रवार को PFI (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) ने भी चेतावनी दे डाली. मुंबई से सटे ठाणे के इलाके मुम्ब्रा में जुमे की नमाज के बाद संगठन के मुम्ब्रा अध्यक्ष मतीन शेखानी ने कहा कि हमें छेड़ोगे तो हम भी छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने आगे कहा कि लाउडस्पीकर पर हाथ लगाया तो PFI सबसे पहले खड़ी नजर आएगी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मुम्ब्रा अध्यक्ष ने मध्यप्रदेश और राजस्थान समेत अन्य राज्यों में रामनवमी के जुलूस के दौरान हुए हिंसा को लेकर भी विरोध जताया. उन्होंने कहा कि देश में मुस्लिमों पर जुल्म हो रहा है. कुछ लोग मुम्ब्रा का भी माहौल खराब करना चाहते हैं. साथ ही कहा हमारा नारा है छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं. वहीं महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर भी कहा कि एक भी लाउडस्पीकर को हाथ लगाया तो PFI सबसे आगे नजर आएगी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मुंब्रा पुलिस ने अब्दुल मतीन शेखानी के खिलाफ बिना अनुमति सभा करने और कथित रूप से वहां भड़काऊ भाषण देने के मामले में केस दर्ज कर लिया है. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 37 (3) और 135 के तहत केस दर्ज किया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने 12 अप्रैल को ठाणे में आयोजित रैली में राज्य सरकार से 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए कहा था. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए, तो पार्टी कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाना शुरू कर देंगे.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here