Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

वाह रे वाह बीजेपी सरकार ! मोदी – योगी राज में महिलाओं और बच्चियों के साथ दुस्कर्म थमने का नहीं ले रहे नाम !!! नगर में दो मामले आये प्रकाश में।—- रिपोर्ट – समीर मिश्रा

कानपुर – चकेरी के सनिगवां में अधेड़ ने किया नाबालिग का अपहरण और बलात्कार ।दो दिन बाद दरिंदे के चंगुल से छूटी नाबालिग ने घरवालों को बताई आप बीती। परिजनों ( शिवकरन पीड़िता के नाना ) का आरोप है कि पुलिस कर रही है मामले से खेल रही है खेल। पास्को और बलात्कार की धाराओं की जगह हल्की धाराओं में मुकदमा लिख मामले में लीपापोती की-की जा रही है कोसिस।

परिजनों का आरोप, न ही नाबालिग लड़की का कराया गया है मेडिकल, और लड़की को पुलिस ने बिना मेडिकल के ही नारी निकेतन भेज दिया। कल परिजनों की चकेरी पुलिस से भी हुई थी झड़प।

कानपुर – सचेंडी इलाके में गुरुवार की दोपहर से लापता 20 वर्षीय युवती की हत्या कर लाश नदी किनारे फेंक दी गयी आज सव मिला तो मौके पर पुलिस ने पहुचकर जांच पड़ताल सुरु कर दी। परिवार के लोगो ने हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका जताई है।

सचेंडी की किरतपुर गाव के किसान राजकुमार की 20 साल के बेटी पूतु उर्फ प्रीति कल खेत पर चारा काटने गयी, तब से वो घर नही लौटी। आज उसका लाश नॉन नदी किनारे मिली, नाक कान से खून निकला पाया गया, वहीं उसके कपड़े भी अस्त व्यस्त पाये गये हैं , जिससे रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। मौके पर सचेंडी पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल सुरु कर दी है ।

Exit mobile version