Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

शराब के नशे की हालत में तीन मंजिला इमारत की छत से गिरने से हुई मजदूर की मौत

शराब के नशे की हालत में तीन मंजिला इमारत की छत से गिरने से हुई मजदूर की मौत

शराब के नशे की हालत में तीन मंजिला इमारत की छत से गिरने से हुई मजदूर की मौत

ताल में सामने आया कि मृतक शराब पीने का आदी था

जयपुर: शुक्रवार देर रात को शराब के नशे की हालत में श्याम नगर थाना इलाके में तीन मंजिला इमारत की छत से गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई। शनिवार की सुबह सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस की प्रारम्भिक जांच पड़ताल में सामने आया कि मृतक शराब पीने का आदि था और देर शाम से ही शराब पी रहा था।

संभवत देर रात को शराब के नशे मे शौच के लिए उठा और फिर संतुलन बिगड जाने पर छत गिर गया हो। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

थानाधिकारी संतरा मीणा ने बताया कि हादसा थाना इलाके में स्थित सुशीलपुरा में रंगाई की फैक्ट्री हुआ था। जहां बिहार के दरभंगा निवासी गोपाल ठाकुर (24) इस फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था और वहीं रहता था। जिसकी अधिक शराब पीने के चलते तीन मंजिला छत से गिर गया। जिसके सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर मौत हो गई।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एसआई मोहर सिंह ने बताया कि गोपाल ठाकुर अपने ताऊ के लडके व गांव के लोगों के साथ फैक्ट्री में रंगाई- छपाई का काम करता था। जहां शुक्रवार देर शाम से ही सभी लोग शराब की पार्टी कर रहे थे। अधिक शराब का नशा होने पर फैक्ट्री की तीन मंजिला छत पर ही सो गए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जहां देर रात शौच के लिए उठे गोपाल ठाकुर का संतुलन बिगड गया और छत से गिर गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया। जहां दिन में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Exit mobile version