Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

संजय दत्त का आत्मविश्वास आया काम, खबर है कि ‘बाबा’ ने कैंसर को दे दी मात

मुंबई – संजय दत्त के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। चौथी स्टेज के कैंसर से पीड़ित एक्टर संजय दत्त की बीमारी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्टर ने कैंसर को मात दे दी है। संजय दत्त का कैंसर ठीक हो गया है और जल्द ही उनके घरवाले इस बात की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

सोमवार को संजय दत्त की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (PET) रिपोर्ट सामने आई और इसमें वे कैंसर फ्री पाए गए हैं। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय के एक करीबी दोस्त ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है। संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता सबके सामने इस बारे में सबको बता सकती हैं।

मालूम हो, अगस्त के महीने में संजय दत्त को लंग कैंसर होने के बारे में पता चला था। इसके बाद उनका मुंबई में ही इलाज चल रहा था। मुंबई के लीलावती अस्पताल में उनकी कीमोथेरेपी हुई। इसी बीच वे अपने परिवार के साथ टाइम बिताने के लिए दुबई भी गए थे। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘शमशेरा’, ‘तोरबाज’, ‘केजीएफ- 2’ जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

बीते दिनों आईं उनकी कुछ तस्वीरों ने फैंस को चिंता में डाल दिया था। इन तस्वीरों में वे काफी कमजोर नजर आ रहे थे और इस कारण फैंस परेशान हो गए थे। अब इस खबर के आने के बाद से फैंस ने राहत की सांस ली होगी।

Exit mobile version