Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत।———————–चैतन्य।(ब्यूरो चीफ)

सुबेहा (बाराबंकी)। थाना क्षेत्र के बूढ़ीमेर मजरे टिकरहुआ गांव में बीती रात्रि एक विवाहिता की बिजली की चपेट में आने सें संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी पुलिस नें शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा है ।

जानकारी के मुताबिक उक्त गांव निवासी महेश तिवारी की 28 वर्षीय पत्नी सरिता की बीतीं रात्रि बिजली की चपेट में आनें सें संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी । वहीं मौत के कारणों का अभी तक कोई स्पष्ट पता नहीं चल सका है । सरिता के ससुरालीजनों का कहना था की सरिता की मौत विजली की चपेट में आने से हुई है जब तक हम लोग कुछ समझ पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी । वहीं सरिता की शादी लगभग 7 वर्ष पहले हुई थी । फिलहाल सरिता की मौत कैसे हुई और क्यों हुई यह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा ।  हलांकि मायके पक्ष के लोगों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मौखिक शिकायत की है तथा कहा कि पीएम रिपोर्ट स्पष्ट होने के बाद उनके द्वारा हत्या की तहरीर दी जाएगी

प्रभारी निरीक्षक सुबेहा जितेन्द्र कुमार सिंह का कहना हैं की शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस सभी पहुलुओं पर गहराई के साथ छानबीन करनें में जुटी है मामला प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत हो रहा है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेंगी।

Exit mobile version