Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

समीर वानखेड़े की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है, अब नवाब मलिक ने जारी किया निकाह नामा

समीर वानखेड़े की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है, अब नवाब मलिक ने जारी किया निकाह नामा

Sameer Vankhede & Navab Malik

आर्यन ड्रग्स केस में चर्चा में चल रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े लगातार घिरते जा रहे हैं, महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक ने बुधवार को समीर वानखेड़े के निकाह की तस्वीर पोस्ट कीं। एनसीपी नेता ने पहली पत्नी डॉ शबाना कुरैशी के साथ वानखेड़े के ‘निकाहनामा’ का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मलिक ने एनसीबी के एक अधिकारी से स्पष्ट रूप से प्राप्त एक पत्र साझा किया, जिसमें दावा किया गया था कि वानखेड़े ने नियमों का उल्लंघन किया था और पैसे निकालने के लिए लोगों को झूठे मामलों में फंसाया था। मलिक ने पहले भी वानखेड़े पर अपनी सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए फर्जी जन्म प्रमाण पत्र का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वानखेड़े ने पहले कहा था कि सभी आरोप झूठे हैं और उन्हें निशाना बनाया जा रहा है और वह अपने खिलाफ लगे आरोपों की जांच के लिए तैयार हैं। एनसीबी ने मंगलवार को मलिक द्वारा प्राप्त गुमनाम पत्र की जांच से भी इनकार किया, जिसे उन्होंने एनसीबी के महानिदेशक एसएन प्रधान को भेजा था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, मलिक ने दावा किया कि 07 दिसंबर, 2006 को डॉ शबाना कुरैशी और ‘समीर दाऊद वानखेड़े’ का ‘निकाह’ मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) के लोखंडवाला परिसर में हुआ था। ‘मेहर’ की राशि 33 हजार रुपए थी।

मलिक ने ट्वीट किया, “गवाह नंबर 2 अजीज खान समीर दाऊद वानखेड़े की बड़ी बहन यास्मीन दाऊद वानखेड़े का पति है।”

नवाब मलिक ने कहा, ”मेरी जानकारी के अनुसार, एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया, उसकी प्रेमिका ड्रग्स पार्टी में थी। उसकी दाढ़ी है। एनसीबी से हर कोई जानता है कि वह दाढ़ी वाला व्यक्ति कौन है। एनसीबी को भी उसकी तलाश करनी चाहिए। हमें लगता है कि वह समीर वानखेड़े के भी दोस्त हैं।”

जन्म प्रमाण पत्र और ‘निकाहनामा’ जो मैंने ट्वीट किया, अगर वे मुझे गलत साबित करते हैं, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। मैं उनसे (समीर वानखेड़े) इस्तीफा देने के लिए नहीं कह रहा हूं, लेकिन कानून के मुताबिक उनकी नौकरी चली जाएगी।

Exit mobile version