Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

सिंघु बॉर्डर में हुई हत्या की बात को निहंग ने स्वीकारा, किया सरेंडर

सिंघु बॉर्डर में हुई हत्या की बात को निहंग ने स्वीकारा, किया सरेंडर

Nihang Surrender

सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन स्थल के पास आज एक व्यक्ति की निर्मम हत्या करने वाले निहंग ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. निहंग का नाम सरवजीत सिंह है और उसने हत्या की बात क़ुबूल की है. पुलिस निहंग को शनिवार को कोर्ट में पेश करेगी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गौरतलब है कि किसान आंदोलन के मंच के पास आज एक व्यक्ति लखबीर सिंह की निर्मम हत्या कर दी गई थी, शव की कलाई काटकर बैरिकेड पर लटका दिया गया था. सुबह मामले के सामने आने के बाद देशभर में हड़कंप मच गया था .

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति ने सरबलोह ग्रन्थ की बेअदबी की थी. निहंग सरवजीत सिंह ने सरेंडर करने के बाद कहा कि उसने ही लखबीर सिंह की हत्या की. अब पुलिस वीडियो के जरिए से सरवजीत सिंह की पहचान करेगी. घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें लखबीर को बैरिकेड से लटकाया हुआ दिखाया गया था.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

निहंग समूह ने एक वीडियो में कैमरे के सामने स्वीकार किया है कि उनके समूह के ही निहंग ने लखबीर की हत्या की. समूह के पंथ-अकाली बलविंदर सिंह ने वीडियो में बताया कि घटना देर रात तीन बजे की है. उसने धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी की थी, जिसके बाद उसे मारा गया. बलविंदर ने वीडियो में बताया कि यदि कोई और शख्स भी बेअदबी करेगा तो उसके साथ भी ऐसा ही सुलूक किया जाएगा.

Exit mobile version