Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

सोनिया से मिलकर कैप्टन बोले – कांग्रेस को पंजाब में कोई दिक्कत नहीं

सोनिया से मिलकर कैप्टन बोले - कांग्रेस को पंजाब में कोई दिक्कत नहीं

Politics

नई दिल्ली: सोनिया से मिलकर कैप्टन बोले, पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में संकट जारी है. इसी मुश्किल को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज मंगलवार दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. मुलाकात एक घंटे से ज्यादा वक्त तक चली. मुलाकात के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में वह कुछ नहीं जानते.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुलाकात के बाद कहा, ‘मैं कांग्रेस अध्यक्ष (सोनिया गांधी) से मिलने आया था, पार्टी के आंतरिक मामलों और पंजाब के विकास के मुद्दे पर चर्चा की. जहां तक पंजाब की बात है तो वह जो भी फैसला लें, हम उसके लिए तैयार हैं. हम आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

नवजोत सिंह सिद्धू के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके बारे में वह कुछ नहीं जानते हैं. पंजाब में जारी विवाद के बीच उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब कांग्रेस में कोई दिक्कत नहीं है.

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के बागी तेवरों के बाद कैप्टन पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे, ऐसे में कैप्टन-सोनिया की मुलाकात से पंजाब का रास्ता तय हो सकता है. अमरिंदर सिंह आज सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास 10 जनपथ गए. कैप्टन की मुलाकात से पहले दोपहर को ही राहुल गांधी, सोनिया गांधी के घर पहुंचे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सोनिया के साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुलाकात से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की.

Exit mobile version