Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

हिन्दू नव वर्ष एंव गुड़ी पाडवा की हार्दिक शुभकामनायें एवं कोरोना को हराने में आपका सहकार्य आपेक्षित – रवि जी. निगम (संपादक)

सभी देशवाशियों व सुधी पाठकों को हिन्दू नव वर्ष व गुड़ीपाडवा एवं चैत्र नौवरात्र की ‘मानवाधिकार अभिव्यक्ति’ न्यूज पत्र / पोर्टल परिवार की ओर से हार्दिक शुभकामनायें।

हम सभी देशवाशियों के अच्छे स्वास्थ्य एवं कोरोना वायरस की महामारी से मुक्ती दिलाने की माता रानी से कामना करते हैं। तथा सभी देशवासियों से अपील करते हैं ।

संदेश

साथ ही आपसे आग्रह है कि यदि आवश्यकता हो तभी अपने घरों को छोड़े अन्यथा घर पर ही रहें , तथा अफवाहों से बचें , केन्द्र व राज्य सरकारें आपके हितों एवं जरूरतों के लिये उत्तरदायी है और कर्तव्यरत है , किसी भी प्रकार से घबरानें की जरूरत नहीं है , दैनिक उपयोगी एवं जीवन उपयोगी वस्तुएँ व सेवायें आपकी सेवा के लिये तत्यर्प हैं जैसे – दूघ, राशन, सब्जी (भाजी), पानी, बिजली, हॉस्पीटल, बैंक, एटीएम, पोलिस सेवायें, फायर ब्रिगेड इत्यादि।

अतः आपसे निवेदन है कि इस महामारी से लड़ने में सारकार को अपने परिजनों के साथ घरों में सुरक्षित रह कर व सरकार द्वारा जारी निर्देशों और नियमों का पालन कर सहकार्य करें तकि इस महामारी को एक जुट होकर हराया जा सके। घन्यवाद ।

‘हम होगें कामयाब’…..

Exit mobile version