29 C
Mumbai
Sunday, November 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भाजपा के यूपी में आठ मुख्यमंत्री – अखिलेश यादव

लखनऊ, 11 नबम्बर । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर तीखा तंज करते हुए कहा कि हमारी सरकार में पांच मुख्यमंत्री होने की बात कहने वाले भाजपा की यूपी सरकार को आठ मुख्यमंत्री चला रहे हैं। उन्होंने कहा, यह लोग नफरत फैलाने में आगे हैं और चुनाव में जनता को बहका दिया। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या मैं हिन्दू नहीं हूं, लेकिन यह लोग गाय ले जाने वाले को मारते हैं।

यहां एक अखबार के कार्यक्रम में बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि हमारे वक्त में कहा जाता था कि पांच मुख्यमंत्री हैं लेकिन इनके यहां तो आठ मुख्यमंत्री हैं। एक सीएम और दो डिप्टी सीएम और दो बोलने वाले, एक घूमने वाले तो दिल्ली से निर्देशत करने वाले। उन्होंने परिवार के झगड़े के बाबत कहा कि झगड़े से नुकसान ही होता है। चाहे परिवार का हो या देश समाज का। उन्होंने माना कि उनके परिवार में झगड़ा कुर्सी का था।

उन्होंने कहा कि अब तो परिवार भी नहीं बचा। सब बाहर आ गया है। जब कुर्सी नहीं बची तो झगड़ा किस बात का। उन्होंने कहा कि डिजिटल इंडिया वाले गाय-गोबर की बात करने लगे हैं। गाय ही क्यों भैंस और घोड़े की भी चिंता होनी चाहिए। उन्होंने नौकरशाही पर तंज करते हुए कहा कि कुछ अधिकारी हमसे आकर कहते हैं कि सीएम कुछ नहीं जानते। वहीं अधिकारी सीएम से कहते हैं कि रिवर फ्रंट में गड़बड़ हुई। अगर हमने जाति के आधार पर तैनाती की तो अभी पता कर लीजिए कि किसकी तैनाती हुई?

 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here