27 C
Mumbai
Monday, August 15, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

केंद्रीय मंत्री के करीबी भाजपा नेता और गनर की गोलियों से भूनकर हत्या । —- आयान खान

ग्रेटर नोएडा – बिसरख एरीया के तिगरी गोलचक्कर के पास दो बाइक सवार चार बदमाशों ने दिनदहाड़े भाजपा नेता आैर उनके गनर की हत्या कर दी। वहीं इस दौरान भाजपा नेता की कार से चपेट में आर्इ एक दस वर्षीय बच्ची की इलाज के दौरान बुधवार रात मौत हो गर्इ। इस दौरान आक्रोशित परिवार वालों ने अस्पताल द्वारा बच्ची का शव न देने का आरोप भी लगाया। हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद बच्ची के शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

भाजपा नेता पर हमले के दौरान गोलचक्कर के पास मौजूद थी बच्ची हादसे का शिकार हुर्इ दस वर्षीय बच्ची परिवार के साथ तिगरी गोलचक्कर के पास ही रहती थी आैर हमले के दौरान वह तिराहा पार कर रही थी। इस बीच दो बाइक सवार चार बदमाशों ने दिन में भाजपा नेता पर हमला कर दिया। बदमाशों की गोली से बचने के लिए उनके ड्राइवर ने कार को तेजी से बढ़ाया। इसी की चपेट में आकर अंजली गिर गर्इ आैर उसके ऊपर से कार गुजर गर्इ।

वहीं हमलावरों की गोली के शिकार हुए भाजपा नेता व उनके एक प्राइवेट गनर आैर दो अन्य साथियों को गोली लगी। इनमें भाजपा नेता अौर उनके एक प्राइवेट गनर की मौत हो गर्इ। वहीं हमले की सूचना पर पहुंचे अंजली के परिजनों ने उसे सड़क पर पड़ा देख नोएडा के र्इएसआर्इ अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे सेक्टर-33 के एक प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान रात करीब आठ बजे उसकी मौत हो गर्इ।

गोली लगने की अफवाह, परिजनों ने अस्पताल पर किया हंगामा वहीं बच्ची की मौत के बाद गोली चलने की अफवाह रही। वहीं एसएसपी लव कुमार ने बताया कि बच्ची को गोली नहीं लगी है। वह हमले के दौरान भाजपा नेता की कार की चपेट में आने से घायल हुर्इ है। बच्ची को गंभीर हालत में र्इएसआर्इ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से उसे प्रकाश अस्पताल में रेफर किया गया । जहां उसकी रात करीब आठ बजे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गर्इ। वहीं आरोप है कि अस्पताल ने बच्ची के शव देने से पहले परिजनों से रुपये जमा कराने की डिमांड की। जिसकों लेकर परिवार के सदस्यों ने हंगामा किया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को शांत कराकर बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया।

बता दें कि बहलोलपुर निवासी शिवकुमार का हैबतपुर गांव में स्कूल है। वह स्कूल खत्म होने के बाद में घर के लिए निकले थे। ये फॉच्र्यूनर कार से घर जा रहे थे। कार में उनके अलावा 2गनर और ड्राईवर बताए गए है। ये बीजेपी के युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रह चुके है और बीजेपी कार्यकारिणी के सदस्य थे। इन्हें पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा का करीबी भी माना जाता है।

पुलिस की माने तो जब ये तिगरी गोलचक्कर पर पहुंचे, उसी दौरान 2 बाइक पर सवार होकर 4 बदमाश आ गए। अत्याधुनिमुक असलहों से लैस बदमाशों ने कार पर फायरिंग कर दी। घटना में बीजेपी नेता शिवकुमार और उनके प्रवाईवेट गनर की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गनर घायल हो गया। उसी दौरान गोलचक्कर से गुजर रही अंजली नेता की कार ने नीचे आ गर्इ। कार से कुचल ने के चलते बच्ची घायल हो गर्इ थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गर्इ।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here