25 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बक्सर (बिहार) ओएसडी की संदिग्ध मौत, आत्महत्या की खबर ।

बिहार 19 नबम्बर – बक्सर जिले मे डीएम के ओएसडी ने रविवार को आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद से बक्सर प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पूरे जिले में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही अधिकारी ओएसडी के घर की तरफ भागते नजर आए।

सूत्रों के मुताबिक घटना आज रविवार सुबह की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह में डीएम अरविंद कुमार वर्मा का चौसा में स्वच्छता अभियान को लेकर कार्यक्रम था। सभी अधिकारियों को ओएसडी तौकीर अकरम ने सुबह आने को कहा था। इसके बाद क्या हुआ किसी को कुछ नहीं पता। वहीं डीएम अरविंद कुमार वर्मा चौसा के लिए निकले थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि ओएसडी तौकीर अकरम की मौत हो गई है। उधर सूचना मिलते ही डीएम चौसा का कार्यक्रम छोड़ कर वापस बक्सर लौट आये।

सूत्रों की मानें तो ओएसडी तौकीर अकरम ने फांसी लगाकर अपनी जान दी है। अभी कुछ कहा नही जा सकता है। अधिकारियों ने बताया कि मौत की सूचना मिली है। मौत कैसे हुई है ये अभी बताया नहीं जा सकता है।ओएसडी साहब एक अच्छे इंसान थे। काम भी अच्छा करते थे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर एडीपीओ शैशव यादव मौके पर पहुच चुके है। बक्सर में हुई इस बड़ी घटना के बाद से आलाधिकारियों में हलचल तेज हो गई है। उधर ओएसडी तौकीर अकरम के घर पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। घर के सदस्यों का रो- रोकर बुरा हाल है।

फिलहाल इस हाई प्रोफाइल मामले में कोई भी अधिकारी मीडिया से जानकारी साझा करने में कतरा रहा है।अभी धीरे-धीरे मामले के बारे में जानकारियों निकलकर सामने आ रही हैं। इसी साल 10 अगस्त को ही बक्सर डीएम मुकेश पांडेय ने दिल्ली (एनसीआर) में आत्महत्या कर ली थी। मुकेश पांडेय की लाश गाजियाबाद रेल पुलिस ने बरामद की थी। पांडेय 2012 बैच के IAS अफसर थे। बिहार के ही रहनेवाले हैं। आत्महत्या के पहले मुकेश पांडेय ने अपना सुसाइड नोट नई दिल्ली के चाणक्यपुरी में स्थित 7 स्टार होटल लीला के कमरा संख्या 742 में छोड़ा था। बाद में वे अपना मोबाइल जनकपुरी इलाके में छोड़ आये थे।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here