28 C
Mumbai
Thursday, July 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

उर्सला अस्पताल में खराब अल्ट्रासाउंड मशीन का हवाला दे हो रही कमीशनखोरी का खेल ? वहीं निकाय चुनाव में लापरवाही बरतने पर 3 बीएलओ को डीएम ने किया सस्पेंड। —– समीर मिश्रा

– कानपुर – उर्सला के जच्चा बच्चा अस्पताल में 10 दिन से अल्ट्रासाउंड मशीन खराब होने से मरीज़ों को हो रही परेशानी । मरीजो को बाहर से कराना पड़ रहा अल्ट्रासाउंड जबकि प्रदेश सरकार की इन सेवाओं को नि:शुल्क होने के बाद भी लोगो 500 से 1800 तक खर्च करना पड़ रहा है।डॉ0 प्राइवेट पैथोलॉजी का नाम लेकर करा रहे अल्ट्रासाउंड ।

– ब्रेकिंग लखनऊ – निकाय चुनाव में लापरवाही बरतने पर 3 बीएलओ को डीएम ने किया सस्पेंड। लखनऊ निकाय चुनाव में हुई वोटर लिस्ट में गड़बड़ी को लेकर लखनऊ के डीएम कौशल राज शर्मा ने कार्रवाई करते हुए 3 बीएलओ को किया सस्पेंड। हजारों वोटरों के लिस्ट में नाम न होने से घटा लखनऊ का वोट परसेंटेज जिसके चलते सबसे पींछे रहा लखनऊ का ग्राफ
बीएलओ की लापरवाही से चुनावी परीक्षा में लखनऊ हुआ फ़ेल। राज्य निर्वाचन आयोग ने डीएम से मांगा था जवाब जिसपर डीएम ने 3 बीएलओ को किया सस्पेंड।

– फरधान – खीरी – रात्रि मे सड़क हादसे मे पूर्व प्रधान की दर्दनाक मौत । लखीमपुर गोला मार्ग पर फरधान के निकट बौठा गांव के पास नरदवल पुरवा के पूर्व प्रधान जब्बीर अली की एक्सीडेंट मे मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है ।

– जनपद कानपुर देहात के मंगलपुर थाना के कस्बा झिंझक के बस्ती से महेशकोरी के घर से पुलिस ने 4 बोरा शराब की बरामद निकाय चुनाव में जनता को परोसने के लिये शायद स्टाक  में रख्खी गयी थी शराब ।

– कानपुर – प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कानपुर नगर की अदालत में महिला जज श्रीमती प्रतिभा गौतम की हत्या के मामले में जेल से आरोपी मनु अभिषेक राजन पुलिस बल चुनावी ड्यूटी के कारण हाजिर अदालत नही हुआ वहीँ उक्त मामले में चुनावी ड्यूटी के चलते ए0सी0एम0 के अदालत न पहुचने की वजह से गवाही नही हो सकी , सफाई पक्ष के वकील दुर्गेश परिहार ने उक्त मुकदमे में विवेचक द्वारा संकलित की गई FSL REPORT , फिंगरप्रिंट रिपोर्ट तलब किये जाने के लिए पुनः प्रार्थना पत्र दिया जिस पर अदालत ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को उक्त रिपोर्ट अदालत में पेश किए जाने का आदेश दिया , अब इस मामले की सुनवाई 11,11,17 को नियत की गई है । वहीं उक्त मुकदमे में मनु अभिषेक के पिता सुरेश चंद्र राजन व श्रीमती निरुपमा राजन के खिलाफ प्रचलित विवेचना में सी0एम0एम0 न्यायालय ने गैर जमानतीय वारण्ट और कुर्की वारंट के खिलाफ उच्चतम न्यायालय ने राहत देते हुए स्टे आदेश पारित किया है ।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here