31 C
Mumbai
Sunday, December 4, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता बनर्जी ने कड़ी आलोचना की राजस्थान राज्य में पश्चिम बंगाल के एक मज़दूर की हत्या की । ——– धर्मेन्द्र मिश्रा

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि हम बंगाली मज़दूर की हत्या की निंदा करते हैं।  उन्होंने कहा कि लोग इतने अमानवीय कैसे हो सकते हैं।  यह बहुत ही दुखद है।

हमारे राज्य के मालदा निवासी अफराजुल खान की नृशंस हत्या की गई. उसका परिवार असहाय है. मदद के तौर पर हमारी सरकार पीड़ित परिवार को 3 लाख रुपए सहायता राशि देगी और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी.’ बता दें की राजस्थान के राजसमंद में एक भयावह घटना सामने आई थी. यहां कथित लव जिहाद के मामले में एक व्यक्ति को जिंदा जला दिया गया था. इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया.

इस घटना में मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के मालदा निवासी मोहम्मद अफराजुल के रूप में हुई है. अफराजुल पर पहले कुलहाड़ी से हमला किया गया था और फिर उसे जिंदा जला दिया गया था.

Very sad incident happened in Rajasthan. Afrajul Khan of Malda of our state was brutally killed. His family is totally helpless. As a small help to the bereaved family, our government has decided to provide Rs 3 lakh to the family and … 1/2

— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) December 8, 2017

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के राजसमंद नगर के राजनगर में शंभूलाल नामक युवक ने एक मुसलमान बंगाली मज़ूदर की निर्मम हत्य करके उसका शव जला दिया।  बाद में इस घटना का वीडियो बनाकर उसे अपलोड किया गया।  वीडियो में शंभूलाल, लव जेहाद करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा रहा है कि लव जेहाद करने वालों के साथ एसा ही किया जाएगा।

नई दुनिया के अनुसार राजसमंद में बुधवार को शंभूलाल रैगर ने 50 साल के अफराजुल उर्फ भुट्टू को दोस्ती के नाम पर अपने साथ स्कूटर पर बैठाया और कलेक्ट्रेट से मात्र 700 मीटर की दूरी पर खेत में पेड़ों के बीच एक सूने स्थान पर गैंती से अफराजुल उर्फ भुट्टू की बहुत ही बर्बर तरीके से हत्या कर दी। हत्या के बाद शंभूलाल ने उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। यह पूरा घटनाक्रम एक वीडियो में कैद किया गया और फिर इसे वायरल कर दिया गया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here