25 C
Mumbai
Thursday, June 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ब्रेकिंग न्यूज आगरा – औचक निरीक्षण को पहुचे सीएमओ,  अवैद्य शराब सहित पुलिस ने चार को दबोचा, विधुत चेकिंग के दौरान विद्युत टीम पर हमला ! —— नीरज परिहार

औचक निरीक्षण को पहुचे सीएमओ
=================
आगरा-पिनाहट। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिनाहट का सीएमओ ने ऑचकनिरिक्षण किया।स्वास्थ्य अधिकारी के निरीक्षण से स्वस्थकेन्द्र पर तेनात कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। भनक लगते ही  स्टाफ मोके पर मिला।वही स्वास्थ्य अधिकारी ने स्वस्थकेन्द्र परिसर की बारीकी से जानकारी ली। स्वास्थ्य केन्द्र परिसर मे प्राइवेट वाहनो का जमावड़ा देख कर्मचारियों को जमकर फटकार लगायी और तत्काल हटवाने की बात कही वही केन्द्र परिसर मे प्राइवेट वाहन अक्सर खड़े हो जाते हैं। अस्पताल के आगे व पीछे कूड़े कीचण गंदगी देखकर कर्मियों को खरी खोटी सुनाई। अधिकारी के निरीक्षण की सूचना मिलते ही कस्बा के झोलाछाप  अपनी दुकाने बंद कर भाग गये।

अवैद्य शराब सहित पुलिस ने चार को दबोचा
=================
आगरा-पिनाहट।  पुलिस ने चैंकिग के दोरान 35 पेटी अंग्रेजी शराब समेत चार लोगो का पकड़कर कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला थानाध्य गिरीश चंद को मुखबिर ने अवैध शराब की सूचना दी।सूचना पर थानाध्यक्ष ने मय फ़ोर्स के साथ  थाना क्षेत्र की अरनोटा पुलिस चोकी पर  चैकिग अभियान शुरू कर दिया तभी चेकिंग होती देख तीन गाड़िया वापस मुड़ कर वापस जाने लगी तभी पुलिस ने पीछा कर आगरा बाह मार्ग पर अरनोटा पुल के पास घेराबंदी कर तीनो गाड़ियों को पकड़ लिया गाड़ियों में बैठे सात लोगो मेसे चार को तो दबोच लिया, तीन मौका भागने मे सफल रहे । पकड़ी गयी तीनो गाड़ियो की तलाशी में अरुणाचल प्रदेश की क्रेजी रोमियो ब्राण्ड़ की 35 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की गई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी संजय निवासी सिकरारा फतेहाबाद,भागीरथ निवासी पूठपुरा फतेहाबाद, सुनील, हरिओम नई बस्ती बाह रोड़ फतेहाबाद को आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही कर जेल भेज दिया।पकड़ी गयी तीन गाड़ियां सेन्ट्रो ईको व क्विड़ को भी सीज कर करवाई की गई है।

विधुत चेकिंग के दौरान विद्युत टीम पर हमला
=================
आगरा-बाह।  राजस्व बसूली व विद्युत चैकिंग करने गयी विद्युत टीम को ग्रामीणो ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा व उनसे राजस्व बसूली का पैसा मोबाइल तक छीन लिए पिटाई को एकत्रित विधुत कर्मियों ने थाने में तहरीर देकर कारवाही की मांग की है।जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को जेई अरनोटा  आकाश अपनी विधुत विभाग कर्मचारियों  टीम के साथ राजस्व बसूली व विद्युत चोरी का चैकिंग अभियान चलाने के लिये थाना बसई अरेला के गांव बांके की ठार मे पहुचे  गांव मे चैकिंग अभियान चलाया जिसमे कई घरो मे बिना कनेक्शन के कटिया डालकर बिजली चोरी हो रही थी।जिस पर टीम ने इन घरो के कनेक्शन काट दिये।इसी को लेकर गुस्साऐ ग्रामीणो ने गांव मे ही टीम को घेर लिया और जेई समेत पूरी टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी।जेई सहित टीम कर्मचारियों के मोबाइल छीन कर तोड़ दिये। कि कहीं रिकॉर्डिंग नाकर ले आरोप हैं कि ग्रामीणों ने जमकर टीम के साथ मारपीट की, घिरता देख टीम ने भागकर अपनी जान बचाई। जेई ने बताया की ग्रामीणों ने उनके पास राजस्व बसूली के रुपये  छीन लिये व रसीद बुक भी फाड़ दी टीम ने खेतो मे भागकर अपनी जान बचाई।वही विधुत कर्मचारियों पर पिटाई की सूचना पर बाह,पिनाहट के दर्जनों विधुत कर्मचारियों ने तत्काल कारवाही नही होने पर विधुतव्यवस्था ठप्प करने को कहा। जेई आकाश ने थाना बसई अरेला मे तहरीर देकर करीब बारह आरोपियों को नरेन्द्र, बिष्नू,नन्दकिशोर, भीकम राजकुमार,कुलदीप, राजवीर, लोकेन्द्र, भूरी, दिनेश ,प्रदीप व कैलाशी सहित चार अज्ञात के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया है।वही  पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर अन्य आरोपियों के ठिकानों पर दविश जारी कर दी है।

 

रिपोर्ट – नीरज परिहार (पिनाहट, बाह क्षेत्र आगरा)

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here