25 C
Mumbai
Thursday, June 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

उत्तर प्रदेश से बेकिंग न्यूज – अंकित राज

➡ लखनऊ: ठाकुरगंज में समारोह में बदमाशों का हमला, 3 दर्जन से ज्यादा गाड़ियों पर पथराव, गाड़ियों के शीशे तोड़े, सामान भी लूटा, बालागंज व रिंग रोड चौकी इंचार्ज भटक रहे, सूचना दी,पुलिस घटनास्थल से अनजान है, बीजेपी जिलाध्यक्ष की गाड़ी का शीशा टूटा, सुमन रावत की गाड़ी का भी टूटा शीशा।

➡ लखनऊ: ग्रामीण इलाकों में UPPCL देगा प्रीपेड मीटर, नए उपभोक्ताओ को देगा प्रीपेड मीटर, अप्रैल से UPPCL शुरु करेगा योजना, उपभोक्ता जरूरत के हिसाब से खर्च कर सकेंगे बिजली, गावों में नए कनेक्शन देने के लिए टेंडर होगा, 1 करोड़ मीटरों की टेंडर प्रक्रिया कराएगा UPPCL.

➡ वाराणसी: पूर्व कुलपति डॉ लालजी सिंह का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, BHU के पूर्व कुलपति रह चुके हैं डॉ लालजी, DNA फिंगर प्रिंटिंग के जनक थे डॉ लालजी सिंह, मूल रूप से जौनपुर के रहने वाले थे, सेंटर फॉर सेलुलर मॉलिक्यूलर में थे कार्यरत, बायोलॉजी हैदराबाद के डायरेक्टर पद पर थे कार्यरत।

➡ उन्नाव: रोडवेज वर्कशॉप में लाखों की लूट से हड़कंप, कैश रूम में घुसकर बदमाशों ने की लूट, हथियारों के बल पर वारदात को दिया अंजाम, कैश रूम से 23.10 लाख रुपए लूटकर फरार, कैशियर, साथी को तमंचे की बट से किया घायल, पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी, शहर कोतवाली के दही चौकी के पास हुई लूट।

➡ बरेली: आरोपी ने पुलिस टीम पर किया हमला, जिला बदर आरोपी को पकड़ने गई थी टीम, भारत सिंह ने साथियों के साथ बोला धावा, आरोपी भारत सिंह ने जीप पर किया पथराव, कई थानों की फोर्स ने मिलकर आरोपी को पकड़ा, सीबीगंज थाने के सरायतल्फ़ी का मामला।

➡ बरेली: पुलिस ने शातिर ठग को किया गिरफ्तार, लोन दिलाने के नाम पर करता था ठगी, कई लोगों से लाखों ठग चुका है आरोपी, आरोपी से कई गणमान्यों के लेटर पैड बरामद, सीएम, वित्त मंत्री, सचिव के लेटर पैड बरामद, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का भी लेटर पैड बरामद, लेटर पैड समेत 7 मोहरे पुलिस ने की बरामद, पुलिस आरोपी ठग से पूछताछ में जुटी, सीबीगंज क्षेत्र से ठग को किया गिरफ्तार।

➡ देहरादून: वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता हुई आयोजित, ओवरऑल ट्रॉफी अरावली सदन के नाम रही, IFS डॉ. शरद सिंह नेगी ने किया शुभारम्भ, द मोंटेसरी स्कूल में हुआ प्रतियोगिता का आयोजन।

➡ आगरा: इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी भीषण आग, आग लगने से मार्किट में अफरा-तफरी, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, आग से लाखों के माल का हुआ नुकसान, हरीपर्वत थाने के संजय पैलेस में है शॉप।

➡ गोंडा: बारातियों से भरी बस गड्ढे में पलटी, हादसे में एक बराती की मौके पर मौत, 23 बाराती गंभीर घायल, अस्पताल रेफर, बस में कुल 55 बराती थे सवार, परसपुर से बहराइच जा रही थी बारात, कर्नलगंज कोतवाली के हुजूरपुर मोड़ की घटना।

➡ चंदौली: 108 महिलाओं को सम्मानित किया गया, सराहनीय कार्य के लिए महिलाएं हुई सम्मानित, बाबा काशी विश्वनाथ सेवा समिति ने किया सम्मानित, कवई पहाड़पुर श्रीराम-जानकी मंदिर में हुआ सम्मान।——

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here