28 C
Mumbai
Saturday, July 2, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

उत्तरकाशी गंगोरी का वैली विरज पूल टूटा, बद्रीनाथ धाम व हेमकुण्ड साहिब में बर्फबारी, कुमाऊँ के सभी जिलों में ठंड का प्रकोप ।

 

बिग बेर्किंग उत्तरकाशी-उत्तरकाशी गंगोत्री हाईवे के अस्सीगंगा नदी पर गंगोरी का वैली विरज पूल टूटा बीआरओ के द्वारा आपदा में बनाया गया था पुल, जिसकी वजह से गंगा घाटी का मुख्यालय से संपर्क टूट गया है। पुल टूटने से गंगोत्री घाटी अलग-थलग पड़ गई है। इस पुल पर भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगी थी। गंगोरी से उत्तरकाशी फ़िलहाल आवा गमन ठप ।

चमोली ब्रेकिंग – मौसम साफ खिली धूप, बद्रीनाथ धाम व हेमकुण्ड साहिब में बर्फबारी से जनपद में ठंड व शीतलहर हुई तेज।

उत्तराखण्ड – कुमाऊँ के सभी जिलों में ठंड का प्रकोप बड़ा आज सुबह से ही भारी कोहरे के कारण लोगो को घरो से बाहर आने जाने में हो रही है काफी दिक्कत ।

उत्तराखण्ड कालाढूंगी – ठण्ड के साथ कोहरे ने दी दस्तक, सड़कों में छाया घना कोहरा, तापमान में आई गिरावट, कोहरे से गाड़ियों की रफ़्तार हुई धीमी।

उत्तराखण्ड – भगवानपुर में बारिश के बाद बढ़ी ठंड । दो दिनों से छाया घना कोहरा ।

उत्तराखण्ड – मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी जिलाधिकारियों को बढ़ती ठंड को ध्यान में रखते हुए आवश्यक क़दम उठाने के निर्देश दिए। सार्वजनिक स्थानो पर अलाव जलाए जाए। रैन बसेरों का निरीक्षण किया जाय। सभी डीएम स्वयं व्यक्तिगत रूप से ध्यान दें।

उत्तराखण्ड – कालाढूंगी क्षेत्र में वन विभाग के कालाढूंगी रेन्ज कार्यालय के सामने आम के बगीचे में रात्रि में हरे व फलदार वृक्षों में चले आरे और काटे गये वृक्ष।

उत्तराखण्ड – आईएफएस ट्रैनी वैभव कुमार ने मामले को संज्ञान में लेकर काटा आरोपी का चालान।

ब्रैकिंग न्यूज़ रूद्रपुर – बदमाशों के हौसले बुलंद विनोद पुस्तक भंडार के स्वामी रवि सिडाना से मुख्य बाजार में लूट प्रयास ,रवि के विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल तानी , भाग कर जान बचाई , मौके पर पुलिस पहुची , बाइक सवार बदमाश फरार।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here