31 C
Mumbai
Thursday, December 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानपुर ब्रेकिंग – नौबस्ता में महिला की गला रेत कर की गयी हत्या, रायपुरवा में पकड़ा गया वाहन चोर। —– समीर मिश्रा

कानपुर – नौबस्ता थाना क्षेत्र की घटना , महिला की गला रेत कर की गयी हत्या, एसएसपी ने घटना स्थल का किया निरिछण, डाग स्काइड और फोरेंसिक टीम ने जुटाये साक्ष्य ।

कानपुर – रायपुरवा में पकड़ा गया वाहन चोर। स्वाट टीम प्रभारी त्रदीप यादव और रायपुरवा एसआई राजेश यादव मई फ़ोर्स के पकड़ा वाहन चोर। 5 बाइक हुई बरामद। और भी कई चोरियों के हो सकते है आगे खुलासे।

कानपुर – फरार चल रहे सिपाही जनार्दन सिंह गिरफ्तार, पुलिस हिरासत मे युवक की मौत के मामलें मे चल रहा था फरार, चकेरी के अहिरवा चौकी का था मामला, चकेरी पुलिस ने जनार्दन सिंह को किया गिरफ्तार ।

कानपुर – बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के बरंडा गांव के सामने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर ट्रक व् कार में हुयी भिड़ंत, ट्रक उलटी दिशा में आ आने से कार ट्रक में घुसी, चालाक सहित एक सवारी गंभीर रूप घायल, लखनऊ से आगरा घूमने के लिए आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे कार से जा रहे थे, रसिया जर्मन के नागरिक ईवान और निकिता है।

कानपुर – ए0डी0जी0 जोन कानपुर महोदय द्वारा जोनल कार्यालय में कानपुर परिक्षेत्र के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक के साथ मासिक अपराध समीक्षा की गयी। समीक्षा के दौरान महोदय द्वारा जनपद प्रभारियों को कानून-व्यवस्था सम्बन्धी कडे निर्देश भी दिये गये।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news