25 C
Mumbai
Thursday, June 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नौबस्ता इलाके के धोबिन पुलिया कच्ची बस्ती में 35 वर्षीय महिला का गला रेतकर हत्या । —– धीरेन्द्र कुमार गुप्ता

कानपुर: नौबस्ता इलाके के धोबिन पुलिया कच्ची बस्ती में 2 साल से अकेले किराए पर रह रही 35 वर्षीय महिला का गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम को शव के पास से चाकू बरामद हुआ है।
धोबिन पुलिया में रहने वाली 40 वर्षीय बीना 3 साल से अकेले किराए पर रह रही थी बिना के परिवार में पति रामबाबू प्राइवेट नौकरी करता है बेटा शिवम 17 वर्ष का है बेटी शिवानी 14 वर्ष की है। दोनों बच्चे कानपुर देहात के मूसानगर में रहते हैं। बीना नौबस्ता में अकेले रह कर लोगों के घरों का काम करती थी। लोगों ने बताया महिला आस पास पड़ोस के लोगों से कम बातचीत किया करती थी। आज सुबह जब बीना का 10 बजे तक जब कमरा नहीं खुला तो पड़ोसियों जानकारी करनी चाही। जैसे ही पड़ोसियों ने अंदर का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए फर्श पर बीना का शव खून से लथपथ पड़ा था। बीना के पड़ोसी विवेक ने पुलिस को सूचना दी।
सूचना पाकर नौबस्ता एसओ अखिलेश कुमार जायसवाल फाॅर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसओ अखिलेश कुमार ने आला अधिकारियों को महिला की हत्या की सूचना दी जिसके बाद एसएसपी अखिलेश कुमार, sp कानपुर दक्षिण अशोक कुमार वर्मा फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ पहुंचे। पड़ोसियों का कहना है बीना अकेले ही रहती थी उसके घर पर सुशील पिंटू और कई लोगों का आना जाना था। जिस बात का पड़ोसियों ने कई बार विरोध किया परंतु बीना की वजह से उन सब का आना जाना जारी रहा। बीना के पिता मेवा लाल का कहना है बिना मेरी बेटी जरूर है परंतु मेरा बीना से ज्यादा मतलब नहीं था। बीना की हत्या किस कारण हुई इस बात की मुझे जानकारी नहीं है लेकिन इतना कह सकता हूं मेरी बेटी की किसी से दुश्मनी नहीं थी।
अवैध सम्बन्ध पिंटू ऊर्फ करिया से बीना के संबंध थे पिंटू ने ही की थी बीना की हत्या इंस्पेक्टर जयश्वाल सूचना मिलते ही तत्काल हमीरपुर रोड दासू कुवा के पास पिंटू बाल्मीक उर्फ़ करिया को पकड़ा।

रिपोर्ट -धीरेन्द्र कुमार गुप्ता

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here