22 C
Mumbai
Friday, January 27, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ब्रेकिंग न्यूज – 1- चकेरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ओलेक्स पर वाहन बेचने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह को धर दबोचा। 2- अज्ञात चोरों ने चोरी को दिया अंजाम, 100 पर सूचना के बाद पुलिस आयी, न FIR लिखी न कोई की कार्यवाही । —– समीर मिश्रा

कल्याणपुर 12/13 जनवरी की रात मसवानपुर के मकान न 5 में रहने वाले योगेंद्र दुबे अपने परिवार के साथ अलग अलग कमरो में सो रहे थे उसी रात कुछ अज्ञात चोरों ने घर के बगल से छत के रास्ते शीढ़ी से नीचे उतरे और कमरे में रखे एलसीडी,2 मोबाइल फोन और लगभग 14000। रुपये चोरी कर लिए 100 पर सूचना के बाद पुलिस आयी और फिर fir के लिए कल्यानपुर थाने भेजा गया तब से अब तक न तो रिपोर्ट लिखी गयी और न ही कोई कार्यवाही की गई। (पीड़ित का नाम आदेश दुबे)

चकेरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एसपी पूर्वी की अगुवाई मे चला आपरेशन
चार दर्जन से अधिक चोरी की बाइक बरामद ।
कानपुर ब्रेकिंग – चोरी के वाहन ओलेक्स पर बेचने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह का खुलासा। 6 लोगो को कियाअरेस्ट चोरी की 3 दर्जन से ज्यादा बाइक बरामद। लखीमपुर और सोनोली बॉर्डर से चोरी की नई बाइक भेजते थे नेपाल। चोरी की पुरानी बाइक के डुप्लीकेट पेपर बना कर ग्रामीण इलाको में थे बेचते। चकेरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

कानपुर – तहसील घाटमपुर, अनियंत्रित ट्रक ने रोड पार कर रहे अधेड़ को मारी टक्कर मौके पर मौत। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम, घाटमपुर कस्बे के कानपुर रोड की घटना।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here