27 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

2 शातिर लूटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, 2 SUV कार,6 बाइक समेत 2 बंदूक और 11 जिंदा कारतूस बरामद। —– रिपोर्ट – अभिजीत

दिल्ली की विजय विहार थाना पुलिस ने दो ऐसे शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है जो लूटपाट, झपटमारी, गाड़ी चोरी और अपहरण जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 2 SUV कार, 6 मोटरबाइक समेत 1 पिस्टल, एक देसी कट्टा और 11 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं और इन्हें पकड़ने के बाद पुलिस ने करीब एक दर्जन आपराधिक वारदातों को सुलझाने का दावा किया है। अपने ऐशो आराम को पूरा करने के लिए देते थे जुर्म को अंजाम।

विजय विहार पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये दोनों अपराधी विजय और मोंटी हैं जो एक बहुत ही शातिर और कुख्यात बदमाश हैं इन दोनों पर अपहरण, चोरी, झपटमारी जैसे कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार ये दोनों रोहिणी के विजय विहार इलाके में बीते गुरुवार शाम को किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने आने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद ACP साउथ रोहिणी तनु सिंह के सुपरविजन में विजय विहार थाना के इंस्पेक्टर बलबीर, SI अवधेश, हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप बडेसरा, कॉन्स्टेबल बलजीत व कांस्टेबल पवन आदि की टीम गठित की गई और विजय विहार इलाके के शमशान घाट के पास पुलिस ने घेराबंदी कर इनकी सफेद रंग की एरिटिगा गाड़ी को रोक लिया जिसके बाद दोनों ने पुलिस पर भी हमला करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गए दोनों बदमाश दिल्ली समेत हरियाणा और उत्तर प्रदेश में भी कई आपराधिक वारदातो को अंजाम दे चुके हैं। और इनमें से विजय नाम का बदमाश हरियाणा के गुड़गांव के घोषित अपराधी है और वहीं के कौशल नाम के गैंग से तालुल्क रखता है। और वहीं का रहने वाला है जबकि दूसरा बदमाश up के बुलंदशहर का है। पकड़ी गई एरिटिगा कर चोरी की है और उसपर फर्जी न.प्लेट लगी थी और इसी गाड़ी में दोनों विजय विहार इलाके में पहुँचे थे।

बरहाल इन दोनों बदमाशो को विजय विहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इनकी निशान देही चोरी की 2 कारो, 6 मोटरसाइकिल समेत 2 पिस्टल और 11 जिंदा कारतूस बरामद कर लिए हैं। और रोहिणी जिले के ही आधा दर्जन से ज्यादा मामलो समेत करीब 1 दर्जन मामले सुलझाने का दावा किया है।

 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here