28 C
Mumbai
Thursday, December 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ब्रेकिंग न्यूज – उन्नाव 19 वर्षीय दलित लड़की को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, बदमाश मौके से हुए फरार। —– रिपोर्ट – पीके लोधी

सूबे के मुखिया का हर दावा हो रहा फेल, जिले में बेटियां नही है सुरक्षित ।

उन्नाव : उत्तर प्रदेश सरकार चाहे कितने भी दावे करें कितने  कि वह राज्य से बदमाशों में खौफ बनाने में कामयाब हुई है लेकिन बदमाश है कि हर बार सरकार के मुंह पर तमाचा मार देते हैं और आए दिन कोई ना कोई बड़ी घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं उन्नाव के बारासगवर में एक युवती को अज्ञात लोगों ने पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया । युवती का शरीर पूरी तरह से जल जाने के कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, मामला उन्नाव के थानाक्षेत्र बारासगवर के अंतर्गत हाईवे के पास का है जहाँ पर एक 19 वर्षीय युवती मोनी पुत्री स्व: संकठाप्रसाद निवासी सथनीखेड़ा को कुछ अज्ञात लोगो ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया ।

सूत्रों के अनुसार युवती क्षेत्र के टेढ़ा बाजार से सब्जी लेकर लौट रही थी तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाती और मदद के लिये चिल्लाती उससे पहले ही अज्ञात दरिंदो ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। जैसे ही इलाकाई लोगों को इसकी जानकारी हुई और डायल 100 को सूचना दी तब तक युवती का शरीर पूरी तरह से जल चुका था।

घटना की जानकारी होते ही बारासगवर थाना प्रभारी ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में ले लिया है साथ ही इस घटना की जानकारी अपने उच्च अधिकारियो को दी है। स्थिति को देखते हुए घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
दिल दहला देने वाली इस घटना की जानकारी होते ही आईजी जोन लखनऊ सुजीत पाण्डेय भी कुछ ही घण्टे के बाद घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं। फिलहाल अभीतक पुलिस के हाथ कोई भी अहम सुराग नही लगा हुआ है जिससे आरोपियों को पकड़ा जा सके। पुलिस सभी प्रकार से जांच में जुटी हुई है जिससे की आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जा सकेे।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here