22 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानपुर से आज की खाश खबर । —- रिपोर्ट – समीर मिश्रा

कानपुर – छेड़छाड़ से तंग आकर यूनिवर्सिटी की छात्रा का suicide मामला- आरोपियों की ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज के साथ कोर्ट ने की कड़ी टिप्पणी। स्त्रियों के प्रति अपराध के सम्बंध में, क़ानून ज़ीरो टोलेरेंस की नीति अपनाने को मजबूर। कोर्ट ने कहा “अपराध करने वालों के साथ उसे रोकने के ज़िम्मेदार भी कर्तव्य का पालन ना करने पर दोषी।
कल ख़ारिज हुई थी दरोग़ा अजय मिश्रा और HOD ममता तिवारी की ज़मानत।

कानपुर – गैस एजेंसियों के पास गैस ना होने के कारण बीच सड़क पर लगता है लाइन जाजमऊ नई नई चुंगीके पासHP गैस कार्यालय हैजहां परसुबह 8:00 बजे से गैस वालों की लाइन लगी हुई है बीच सड़क पर लोग लाइन लगाकर खड़े हैंएक तो गैस की दिक्कत दूसरी बैटरी रिक्शा वालों का वजह से रोज यहां लगता है जाम।

कानपुर – रावतपुर में प्रशासनिक अधिकारियों की सूझबूझ से टला बड़ा बवाल, दहलने से बचा रावतपुर गांव ,कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर चौकी इलाके के फ़क़ीरन टोला में एक चबूतरे में लगी जाली बनी थी विवाद की जड़,सम्प्रदाय विशेष ने किया था विरोध,किसी भी क्षण माहौल बिगड़ कर बन सकता था साम्प्रदायिक , मौके पर पहुंचे एडीएम सिटी सतीश पाल, एसपी वेस्ट संजीव सुमन और क्षेत्राधिकारी राजेश पांडे ने दोनों पक्षो के लोगो को समझा बुझा कर मामला कराया शांत, दोनो पक्षो ने पेश की आपसी सौहार्द की मिसाल।

कानपुर – मोबाइल की लोकेसन ट्रैस कर, उन्नाव पुलिस पहुंची कानपुर के चकरपुर मंडी में, सिद्धार्थ नगर का लेखपाल का मोबाइल हुआ था चोरी, चकरपुर मंडी के युवक ने खरीदा था मोबाइल, सचेंडी पुलिस मौके पर नही है मौजूद।

 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here