31 C
Mumbai
Thursday, December 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

डीएम ने किया निरीक्षण ,बोलेरो व बाइक में हुई टक्कर ,वृद्ध की कुए में गिरने से हुई मौत।———————————-चैतन्य ।

बाराबंकी—-[/1 )————मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में बोलोंरों की टक्कर से बाईक सवार तीन लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गये, जिन्हे ग्रामीणों ने स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया जहां से गम्भीर हालत में तीनों को चिकित्सकों ने जिला अस्पाताल रेफर कर दिया।
2——बाराबंकी ——-
जिलाधिकारी उदयभान त्रिपाठी व एडीएम संदीप गुप्ता ने हेतमापुर बांध व रानीमऊ अलीनगर बांध का औचक निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए जिलाधिकारी ने कहा आने वाली बरसात व बाढ़ शुरू होने से पहले जहाँ जहाँ बांध कमजोर व कटा हो पहले से ही मरम्मत कर ली जाए जिससे बरसात में कोई परेशानी ना हो तथा घाघरा घाट नदी में ड्रेजिंग कार्य का भी निरीक्षण करते हुए कार्य में लगे अभियंताओं को निर्देश दिए कि नदी की कटान को रोकने के लिए 18 कटर भी बनाए जाएं तथा बाढ़ में आने वाली हर परेशानी के बारे में जानकारी लेकर आवश्यक दिशा निर्देश जारी दिए जिससे आम जनमानस को कोई परेशानी का सामना न करना पड़े इस अवसर पर सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता जे एल लाल सहायक अभियंता, जूनियर इंजीनियर, उप जिलाधिकारी रामनगर राम नारायण यादव मौजूद रहे,।

बाराबंकी———-
[ 3)——–कुंए में डूबकर बृद्ध की मौत ।

ग्राम गोन्दौरा निवासी करीब 80वर्षिय सेवानिवृत्त अध्यापक दुर्गा शंकर मिश्रा पुत्र लखपती की सुबह कुएं में गिर जाने से मौत हो गई ।दुर्गा शंकर मिश्रा प्रत्येक दिन सुबह टहलने बाहर जाते थे ।प्रत्येक दिन की तरह आज भी अपने घर से सुबह टहलने के लिए निकले थे ।तभी गांव के पास फतेहपुर रोड के किनारे स्थित सहाबा बाग में बने कुंए में अचानक गिर गये । कुएं में गिरने की सूचना पाते ही गांव के लोग कुंए तक दौड़ कर  पहुचे व कुएं से बहार निकाला  लेकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी । ग्रामीणों का कहना कि मास्टर साहब काफी दिनों से दिमागी बीमारी से परेशान थे ।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here