27 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दो व्यक्ति गंभीर रूप से हुए घायल जिला अस्पताल हुए रेफेर,चार बाइक बरामद ,अवैध रूप से बिक्री करतेहुए750लीटर केरोसीन आयल समेत दबोचा।——————————चैतन्य ।

 

1—-बाराबंकी——– कमलेश पुत्र बसंत 25 वर्ष ननकू पुत्र सरजू लगभग 60 वर्ष निवासी उठखरा थाना रामनगर जो की मोटरसाइकिल से रामनगर से अपने गांव जा रहे थे ग्राम कटियारा बरियारपुर मोड़ के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों लोग घायल हो गए सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस के द्वारा घायलों को सीएचसी रामनगर लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।

 

2——बाराबंकी——– बीती रात्रि गस्त के दौरान मसौली पुलिस ने गैर जनपदीय एक बाईक चोर को पकड़कर उसके कब्जे से चोरी की चार बाइके बरामद की गयीं है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अभियुक्त को जेल भेज दिया है।

शुक्रवार की मध्य रात्रि थानाध्यक्ष मसौली विवेक कुमार सिंह,उपनिरीक्षक अंजनी कुमार शर्मा हमराही सिपाही राम प्रताप सिंह एव अंकुश शंखवार के साथ गस्त पर थे। बिंदौरा से मलौली जाने वाले एक संदिग्ध व्यक्ति को देखकर पूछताछ के लिए रोका पुलिस की पूछताछ में अपना नाम उमेश चौहान पुत्र पुत्तीलाल निवासी ग्राम विलासपुर थाना महमूदाबाद जनपद सीतापुर बताया तथा बाइक के कागजात न दिखा पाने पर  जब कड़ाई से पूछताछ की गयीं तो चोरी की बाइक बताते हुए तीन अन्य बाइकों को ग्राम मलौली स्थित  हनुमान मंदिर के पीछे से  बरामद  की । पुलिस की गिरफ्त आये बाईक चोर के कब्जे से बाईक नम्बर हीरो होंडा स्पलेंडर यूपी 32 एफआर 1528, हीरो पैशन प्रो यूपी 33एयू 850, हीरो होंडा सीडी डीलक्स यूपी32डीएच 7186 व हीरो होंडा स्प्लेंडर यूपी 32 डीएफ 7832 बरामदे हुई जो जनपद लखनऊ व आसपास से चोरी की गई थी।

गिरफ्तार अभियुक्त उमेश चौहान इससे पूर्व भी जनपद सीतापुर के थाना सदरपुर, महमूदाबाद व बाराबंकी जिले के थाना मोहम्मदपुर खाला से जेल जा चुका है। मसौली पुलिस ने अभियुक्त के विरुद्ध धारा 41/411/413 का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

3—बाराबंकी——-थाना मुहम्मपुर खाला अन्तरगत कस्बा बेलहरा में अवैध केरोसीन आयल की बिक्री करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया है मौके पर 750 लीटर अवैध केरोसीन को पुलिस ने जब्त कर अभियुक्त यूनुस के खिलाफ कार्यवाही की है।

4—–बाराबंकी—-थाना टिकैतनगर में सूत्रो के अनुसार प्रशाशन द्वारा अतिक्रमण हटवाए जाने के समय एक स्कूल वाहन मैजिक जो गलत साइड पर चल रहा था के चालक को मौके पर उपस्थित खाकी वर्दी धारी ने दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर दी वर्दी की इस हनक को देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए।बतादे की अतिक्रमण को हटवाए जाने का दूकानदार विरोध कर रहे थे इसी गुस्से में उक्त चालक की पिटाई कर दी गयी।

5—-बाराबंकी–
अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार यूवक की दर्दनाक मौत हो गयी मामला कोतवाली बड्डूपुर के अंतर्गत महमूदाबाद कुसी मार्ग पर कतुरी कला गांव के पास का है । मृतक युवक जनपद सीतापुर के कोतवाली महमूदाबाद ग्राम हीरालाल का पुरवा मजरे दरियापुर का निवासी था।
मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा दिया है।IMG-20180519-WA0235

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here