27 C
Mumbai
Saturday, April 1, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एक और बीजेपी विधायक पर लगा बलात्कार का गंभीर आरोप, बीजेपी के लिये नई मुसीबत ? —- रिपोर्ट – आयान खान

सौ . चित्र Abp

बदायूं के बिसौली विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुशाग्र सागर पर रेप का आरोप लगाया गया है। ये आरोप उनकी नौकरानी की बेटी ने ही लगाये है, जनता में उठे सवाल क्या बीजेपी में हैं ऐसे ही लोग ?

उत्‍तर प्रदेश में सत्‍तारूढ़ भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर का मामला अभी तक सुलझा भी नहीं कि पार्टी के एक और एमएलए पर बलात्‍कार का आरोप लग गया है। नया मामला प्रदेश के बदायूं जिले का है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिले के बिसौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कुशाग्र सागर पर नौकरानी की बेटी से दुष्‍कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। पीड़ि‍ता ने विधायक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच भी शुरू कर दी गई है। पीड़ि‍ता का आरोप है कि विधायक सागर शादी का झांसा देकर पिछले दो वर्षों से उनके साथ रेप कर रहा था। पीड़ि‍ता ने अपनी शिकायत में कहा, ‘कुशाग्र सागर के पिता योगेंद्र सागर (पूर्व विधायक) ने मुझे आश्‍वासन दिया था कि मेरे बालिग होने पर वह अपने बेटे की शादी मुझसे करा देंगे। मैं नाबालिग थी, जब कुशाग्र ने पहली बार मेरा बलात्‍कार किया था। कुशाग्र की शादी किसी दूसरी लड़की के साथ तय हो चुकी है। उनकी 17 जून को शादी होने वाली है। मैं ऐसा हरगिज नहीं होने दूंगी। उन्‍होंने यदि मुझसे शादी नहीं की तो मैं आत्‍महत्‍या कर लूंगी।’

https://manvadhikarabhivyakti.com/wp-content/uploads/2018/05/img_20180528_164636.jpg

20 लाख में मामला खत्‍म करने का दिया था प्रस्‍ताव’: पीड़ि‍ता ने आरोप लगाया कि विधायक कुशाग्र सागर ने मामले को निपटाने के लिए उन्‍हें 20 लाख रुपये का प्रस्‍ताव दिया था। युवती ने कहा, ‘मेरी जिंदगी तबाह हो गई…मैं कहीं जाने लायक नहीं रही।’ पुलिस ने बताया कि पीड़ि‍ता की मां विधायक के बदायूं स्थित घर पर नौकरानी के तौर पर काम करती थी। पीड़ि‍ता भी कभी-कभी मां के साथ वहां जाया करती थी। जिले के वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने बीजेपी विधायक के खिलाफ शिकायत मिलने की बात की पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया‍ कि मामले की जांच की जा रही है। छानबीन के बाद आरोपी विधायक के खिलाफ कानूनी प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि उन्‍नाव क्षेत्र से भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर भी एक नाबालिग से दुष्‍कर्म करने का आरोप लग चुका है। मामले पर बवाल मचने के बाद योगी आदित्‍यनाथ की सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी थी। इसके बाद भाजपा विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here