31 C
Mumbai
Thursday, December 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानुपर की कंपनी रोटोमैक पेन के निदेशक विक्रम कोठारी की 177 करोड़ की संपत्ति ईडी ने की अटैच । —- रिपोर्ट – किरण नाई

सौजन्य से –

कानपुर – बुधवार, मई 30 2018 रोटोमैक कंपनी के निदेशक विक्रम कोठारी व राहुल कोठारी की कानपुर सहित अन्य प्रदेशों में स्थित करोड़ रुपये की संपत्तियां का पता चला है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कंपनी संचालकों की 177 करोड़ रुपये की संपत्तियां अटैच की हैं। कंपनी व उसके निदेशकों की यह संपत्तियां कानपुर, देहरादून (उत्तराखंड), अहमदाबाद, गांधीनगर (गुजरात) व मुंबई (महाराष्ट्र) में हैं।

उल्लेखनीय है कि करीब साढ़े चार सौ करोड़ रुपये के बैंक फ्राड के मामले में सीबीआइ रोटोमैक ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक विक्रम कोठारी, उनके बेटे राहुल कोठारी, साधना कोठारी व अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। सीबीआइ जांच के दौरान ही ईडी के दिल्ली मुख्यालय में विक्रम कोठारी सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनीलांर्डिंग एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

जांच में सामने आया कि रोटोमैक ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी व उसके निदेशकों ने विदेशी कंपनियों के साथ व्यापार दिखाकर कमीशन का बड़ा खेल किया। विदेशी कंपनियों के नाम पर डेढ़ से दो प्रतिशत कमीशन को सीधे अपने खातों में भी ट्रांसफर किया गया। जांच में यह भी सामने आया कि कंपनी संचालकों ने बड़ी रकम का निवेश रियल स्टेट में भी किया है।

Now Contact-

https://manvadhikarabhivyakti.com/wp-content/uploads/2018/05/img_20180528_164636.jpg

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here