31 C
Mumbai
Thursday, December 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

तीन अलग -अलग दुर्घटनाओं में दो की मौत तीन घायल,मार्ग अवरुद्ध होने से जनमानस में रोष ।———————-चैतन्य नारायण।

बाराबंकी।—–+—+ फैजाबाद हाईवे पर  अलग अलग स्थानों पर हुई दो मार्ग दुर्घटनाओं एक साइकिल सवार की मौके पर मौत हो गयी।  व बाइक सवार दम्पति व पुत्री घायल हो गयी जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है ग्राम दादरा निवासी सुरेश चंद्र वर्मा पुत्र रामसेवक वर्मा 53 बाउली चौराहे के पास लगी आटा चक्की पर आटा पिसाने के लिए आया था।हाईवे पार करते समय किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे साइकिल सवार सुरेश की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना घर पर पहुचते ही कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
दूसरी घटना सफदरगंज चौराहे से थोड़ी दूर पर मंडी के सामने टिकैतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मंझेरा निवासी दिनेश सिंह अपनी पत्नी अर्चना व 16 वर्षीय पुत्री सुरभि के साथ बाइक से शहर की ओर जा रहे थे कि मंडी के सामने बाइक का टायर ब्लास्ट हो गया जिससे बाइक से गिरकर तीनो लोग घायल हो गए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

बाराबंकी———कस्बा त्रिलोकपुर में सतीश नाग के दुकान के पास मे गए रास्ते पर भरा पानी व कीचड़ को लेकर समस्या का समाधान नही हो पा रहा है जब की ग्राम प्रधान व आलाधिकारियों को समस्या से अवगत कराने के साथ शिकायत भी की गई लेकिन अभी तक मार्ग दुरुस्त नही हो सका है सिर्फ मार्ग दुरुस्ती के नाम पर कागजी कार्रवाई ही पूर्ण कर ली जाती है। कस्बा वासियो के आने जाने का यह एक ही रास्ता है । रोड पर जमा पानी के निकास न होने की वजह से आने जाने वाले राहगीरों को उसी कीचड़ में होकर निकलना पड़ता है ऐसे में सरकार के सफाई अभियान को ठेंगा दिखा रहे सफाई कर्यचारिी भी नजर नहीं आ रहे। अब प्रश्न यह है की आमजन को इस भारी समस्या से निजात आखिर कब मिलेगी ।कस्बा वासियो में मार्ग सही न करवाये जाने को लेकर रोष व्याप्त है।

—   मार्ग पर भरा कीचड़ आना जाना मुश्किल—

IMG-20180603-WA0048

 

बाराबंकी —————-
ग्राम भवानीगंज मजरे सीहामऊ में नीम की डाल टूटकर गिरने से नीचे दबकर 46 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।
थाना रामनगर क्षेत्र की ग्राम पंचायत सीहा मऊ मजरे भवानीगंज स्थित ईदगाह के पास लगे नीम के पेड़ की डालें आई हुई तेज आंधी से टूट कर लटक गई थी ।
जिसे उस्मान पुत्र मोहर्रम अली उम्र करीब 46 वर्ष नीम के पेड़ की डाली काट रहा था कि अचानक नीम के ऊपर फंसी डालटूट कर उस्मान के ऊपर आ गई जिसके नीचे दबकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई ।
उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दिए बिना ही उसके मामा ने शव को ले जाकर दफना दिया है ।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here