28 C
Mumbai
Saturday, July 2, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बेख़ौफ़ लोगो ने युवक की पीट-पीट कर बेरहमी से की हत्या ।———रिपोर्ट – चैतन्य ।

 

मृतक व उसके मासूम 5 पुत्र जिनके सर से उठा पिता का साया।

बाराबंकी – यूपी बाराबंकी में लोगो में कानून का भय दिन प्रतिदिन समाप्त होता जा रहा है इसी का परिणाम यह है की मामूली बात को लेकर मानवीयता की ह्त्या हो रही है कुछ ऐसा ही मामला मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र का है जहा पर भेरिया चौराहे पर किराने की दूकान चला रहे पंडित पुरवा मजरे लोहारपुर निवासी देवकली प्रसाद मिश्र पुत्र नत्थाराम उम्र करीब 32 वर्ष को सूत्रो के अनुसार दूकान से खीचकर 10 -12 उपद्रवियों ने लाठी डंडो से पिटाई की व ईंटो व गुम्मो से चोटे दे देकर मौत के घाट उतार दिया।IMG-20180606-WA0008

मामला सिर्फ इतना था की मृतक की बाइक से गाँव के ही राकेश अवस्थी का पुत्र दुर्गेश अचानक बाइक की चपेट में आ गया था और मामूली रूप से चोटिल हो गया था जिसका इलाज कराने के पश्चात मृतक अपनी दुकान चला आया था।

चोटिल बालक के परिजन इसी बात को लेकर उक्त मृतक को ढूंढते हुए उसके खेत पर पहुच गए और मृतक के परिजनों नत्थाराम अमरीश आदि को पीट पीट कर घायल कर दिया लेकिन वहां मृतक के न मिलने पर उसकी दूकान पर आ घमके वहाँ उसके मिलने पर उक्त घटना को अंजाम दे दिया।

बतादे की उक्त मृतक के कुल 5 संताने है 3 पुत्र और 2पुत्रियां जिनके ऊपर से पिता साया उठ गया है किराने की दूकान से ही मृतक परिवार का खर्च उठाता था अब परिवार पर तो मुसीबत का पहाड़ ही टूट पड़ा है । उक्त मृतक दिव्यांग भी था ।

पुलिस ने मृतक की पत्नी किरण देवी की तहरीर पर रामलखन केदारनाथ मनोज शिवम् लक्ष्मीशंकर आदि 13 लोगो पर विभिन्न धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है व गाँव में पुलिस बल की तैनाती की गयी है ।

 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here