27 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

1-टंकी फटने से झुलसे किशोर की हुई मौत,2-महादेवा में उमड़ी भीड़ भरथीपुर में हुआ भंडारा,3–युवक ने लगाई फांसी,4–जहर देने का आरोप।—————-चैतन्य।

बाराबंकी—

IMG-20180610-WA0023
फटी मेंथा आयल की टंकी ।

1-बाराबंकी—-
थाना मसौली अन्तर्गत बासा में बीते रविवार को मेन्था की पेराई के दौरान फ़टी टँकी से झुलसे किशोर की सिविल अस्पताल लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृत्यु की सूचना घर पहुँचते ही कोहराम मच गया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा दिया है । बता दे की लवकुश पुत्र बंशी अपने पुत्र रितेश उर्फ रिकू के साथ उत्तर मोहल्ला में सुहेल जर्राह पुत्र मोहम्मद युनूस की मेन्था टंकी पर फसल की  पेराई कर रहा था कि अचानक  तेज आवाज के साथ टंकी फट गयी और टँकी का ऊपरी हिस्सा  हवा में उड़ता हुआ 20 मीटर दूर जा गिरा।  टँकी जिस समय फ़टी उस समय लवकुश का 18 वर्षीय पुत्र रितेश उर्फ रिंकू टँकी के नीचे झोकाई कर रहा था जो खोलते हुए पानी एव उबलती हुई मेन्था में फंस कर बुरी तरह झुलस गया। आनन- फानन में  परिजन ऐम्बुलेस से जिला अस्पताल ले गये। गम्भीर रूप से घायल होने के  कारण सिविल अस्पताल लखनऊ  रेफर कर दिया गया है जिसका इलाज  के दौरान सोमवार की सुबह पांच बजे  मौत हो गई। मृत्यु की घटना की सूचना पाकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

FB_IMG_1528738167547
लोधरेश्वर महादेव का पौराणिक भारत प्रसिद्द लिंग

2—–
[ बाराबंकी —
पुरुषोत्तम मास के अंतिम सोमवार को महादेवा में पूजा अर्चना करने वाले शिव भक्तों की भारी भीड़ रही सुबह मंदिर के कपाट खुलते ही शिव भक्तों ने पूजा अर्चना शुरू कर दी ये सिलसिला पूरे दिन से देर रात्रि तक चलता रहा वहीं क्षेत्र में जगह जगह शिवालों पर ओम नमः शिवाय व रामचरितमानस का पाठ भी चलता रहा।
वही तहसील सिरौलीगौसपुर के ग्राम भरथीपुर में बाबा की कुटिया पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया यह आयोजन प्रतिवर्ष होता है जिसमे ग्राम प्रधान भरथीपुर रोहित तिवारी ,कमलापति तिवारी एड0,लवकेश शुक्ल एड0 आदि संभ्रांत लोगो ने हिस्सा लिया।

3–बाराबंकी । थाना घुँघटेर अन्तर्गत ग्राम हासिम नगर, दीनपनाह मे संजय गौतम उम्र लगभग 35 वर्ष पुत्र चंद्रिका प्रसाद गौतम ने गांव से बाहर लगे पेड़ से गले मे फंदा लगाकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गयी ।सूत्रो के अनुसार संजय ने पिछली रात को बिना किसी को बताये घर से बाहर निकल कर तालाब के किनारे लगे पेड़ से लटककर फांसी लगा ली । सुबह जब परिवार के लोग शौच के लिये गये तो देखा की संजय ने फांसी लगा ली है तो उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया । बताया जा रहा है कि संजय काफी दिनो से बीमार चल रहा था कई अस्पतालों मे दिखाया लेकिन कोई राहत नही मिली जिससे तंग आकर आत्महत्या कर ली ।संजय अपने पीछे पत्नी तथा तीन छोटे-छोटे बच्चे छोड़ कर चला गया।

4–बाराबंकी—-दरियाबाद थानाक्षेत्र के ग्राम लक्ष्मणपुर निवासी  छेदीलाल अपने दिव्यांग पुत्र सोहनलाल के साथ पुत्री की ससुराल थाना सफदरगंज ग्राम केवलापुर में बीते कई वर्षों से रह रहा था। तथा बड़ा पुत्र नौमिलाल ग्राम  लक्ष्मणपुर में ही रहता है। शारीरिक रूप से दिव्यांग सोहनलाल बीते दो वर्ष से लीवर कैंसर एव पीलिया रोग से ग्रसित था।जिसकी बीती रात्रि मौत हो गयी। बड़े भाई नौमीलाल को जानकारी मिलने पर डायल 100 पर सूचना देकर बहन के ससुरालियों द्वारा जहर देकर मार देने का आरोप लगाया जिसकी सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here