28 C
Mumbai
Thursday, December 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पत्नी ने मायके में लगाई फांसी,छत से गिरी बालिका ।——-चैतन्य।

1–

IMG-20180613-WA0060
मौके पर निरिक्षण करती पुलिस

बाराबंकी : सूत्रो के अनुसार फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र ग्राम मुस्काबाद निवासी (22) वर्षीय रेनू की शादी थाना मोहम्मद पुर खाला क्षेत्र के करनपुर गॉव निवासी कमलेश के साथ बीती 12 मई को हुई थी, रेनू दो दिन पति के साथ रूक कर अपने माइके वापस चली आयी थी जिसके बाद पति रेनू को फोन से अपशब्दों का प्रयोग करके आये दिन प्रताड़ित करता था जिससे परेशान होकर पीड़ित रेनू ने अपने घर में ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
वहीं मृतक रेनू के भाई ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए फतेहपुर कोतवाली में तहरीर देकर भाई दीपू पुत्र राम प्रकाश ने बताया कि बहन रेनू ने ससुराल वालों के फोन पर सास, ससुर,पति व ननंद की दहेज की धमकी को लेकर कर लिया है मृतक रेनू के भाई ने बताया आये दिन रेनू के पति कमलेश,ससुर दिलीपदास,सास व ननंद दहेज को लेकर दो लाख रूपयों की मॉग करते थे, जबकि बहन रेनू की शादी में हम लोगो ने अपने सामर्थ्य के हिसाब से दहेज में लगभग तीन लाख रूपये दिये थे।

मृतिका रेनू ने मरने से पहले जिलाधिकारी को लिखा सुसाइड नोट———
रेनू ने जिलाधिकारी को निवेदन में लिखा कि कमलेश की बहन मेरी ननंद ने फोन किया बस में उसी से बात कर रही थी कमलेश ने फोन लिया और भद्दी भद्दी गलियॉ देने लगा और अपने घर लाकर मार देने की धमकी दी और फोन पर कहा मै किसी और से शादी करता तो और सारा दहेज मिलता, रेनू ने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरे पति को इतनी कढ़ी सजा देना कि कोई पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा न करे और मेरे न होने पर दहेज वापस कर दे, वहीं सुसाइड नोट पर रेनू ने कहा मेरे पिता बिमार रहते हैं मेरे भैय्या भाभी ने मेरी शादी की मेरी मॉ नहीं हैं इसलिए मेरे परिवार को कुछ न कहना।

2–बाराबंकी।
मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के ग्राम कुङवा बल्लोंपुर निवासी पप्पू की दस वर्षीय पुत्री सोनी जो देर शाम आंधी पानी आने की सम्भावना को दिखते हुए। छत पर रखे बिस्तर उतारने गयी थी जहां छत पर रेलिंग न होने के कारण संतुलन बिगङ जाने से वह नीचे गिर गयी, जिसे गम्भीर चोटे आयी। जिसे परिजनों ने आनन फानन में सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सूरतगंज में भर्ती कराया। जहां बालिका का इलाज चल रहा है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here