25 C
Mumbai
Thursday, June 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शहर में पुलिस भी नहीं सुरक्षित, सिपाही के क्वार्टर से नौ लाख के जेवर चोरी। —- रिपोर्ट – अन्नू ठाकुर / पीके लोधी

मेरठ – पुलिस लाइन में दमकल विभाग के सिपाही के क्वार्टर से नौ लाख रुपये के जेवर चोरी हो गए। उक्त जेवर दो पोतियों की शादी के लिए बनवाए थे। सिपाही के बेटे ने दुर्घटना के बाद घर पर रुके दोस्त पर शक जाहिर करते हुए सिविल लाइन थाने में शिकायत दी और आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मूलरूप से हापुड़ के रहने वाले निरंजन त्यागी दमकल विभाग में सिपाही हैं और उनकी तैनाती मवाना फायर स्टेशन पर है। उनके बेटे राहुल त्यागी का कहना है कि गाजियाबाद गोशाला निवासी एक युवक उनका दस साल पुराना दोस्त है। बीती सात मई को पीवीएस मॉल पर उसका एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उन्होंने उसका उपचार कराया और घर ले आए। क्वार्टर पर तीन दिन रुकने के बाद चौथे दिन सुबह पांच बजे वह बिना बताए घर से चला गया।
एक सप्ताह बाद लॉकर देखा तो उसमें रखे जेवर गायब देख थे। राहुल का कहना है कि 21 जुलाई को उसकी दो बेटियों की शादी है। शादी के लिए जेवर बनवाए थे। घर में तलाशी के दौरान टीवी के पीछे नशे की गोलियां रखी मिलीं तो दोस्त पर शक गया। फोन करने पर उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, जिसके बाद 28 मई को सिविल लाइन थाने में शिकायत दी। पुलिस ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि जब आरोपित दोस्त दिखाई दे तो उसे पकड़कर थाने ले आना। राहुल का कहना है कि शनिवार को नशे में धुत होकर उसका दोस्त क्वार्टर पर आ गया, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया। सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here