26 C
Mumbai
Saturday, March 25, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सर्पदंश से दो लोगो की मौत,पुलिस ने मार्फीन तस्कर को भेजा जेल।————————–चैतन्य ।

IMG-20180806-WA0030

[बाराबंकी———
तहसील रामनगर अंतर्गत ग्राम लहड़रा में रामचन्द्र पुत्र गोविन्दे यादव उम्र लगभग 55 वर्ष की सांप काटने से मौत हो गई बतादें कि युवक रामचन्दर जोकि रात में घर के पास मे बनी चक्की पर सोने गया था कि भोर अंधेरे में लगभग 3 बजे किसी जहरीले सर्प
नें डस लिया घरवाले जब तक अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो गई।

[बाराबंकी। मसौली थानाक्षेत्र के ग्राम अनुपगंज निवासी एक मार्फीन तस्कर को सफदरगंज पुलिस ने 26 लाख की मार्फीन के साथ धरदबोचा। अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
रविवार की देर शाम थानाध्यक्ष सफदरगंज प्रमोद कुमार सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि थानाक्षेत्र के ग्राम बनाऊ तिराहा के निकट हनुमान मंदिर के पास एक व्यक्ति खड़ा है जिसके पास मार्फीन है। थानाध्यक्ष पीके सिंह के निर्देश पर उपनिरीक्षक कमलेश कुमार प्रजापति हमराही सिपाही संजीव कुमार, शैलेंद्र सिंह, शैलेन्द्र यादव के साथ मौके पर पहुँच कर मसौली थानाक्षेत्र के ग्राम अनुपगंज निवासी दिलशाद हुसैन पुत्र सज्जाद हुसैन को 260 ग्राम मार्फीन के साथ धरदबोचा। बरामद मार्फीन की अंतर्राष्ट्रीय कीमत 26 लाख रुपये बतायी गयी है।पुलिस ने अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
[बाराबंकी———–
तहसील रामनगर अंतर्गत ग्राम हसनपुर पहाड़पुर में बीती रात 45 वर्षीय शिवदेवी पत्नी रामगोपाल घर में पैसे निकालने गई तभी नीचे रखें बक्से के नीचे से निकल सर्प ने डस लिया आनन फानन में परिजनों ने शिव देवी को इलाज़ हेतु पहले तो काजीपुर ले गए लेकिन हालत में सुधार ना होने के कारण उसे बाराबंकी जिला चिकित्सालय ले कर गए, तब तक काफी देर हो चुकी थी, शिव देवी को देखते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here