28 C
Mumbai
Friday, February 3, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दिन दहाड़े लूट की खबर के साथ बाराबंकी जिले की अन्य खबरे ——चैतन्य (ब्यूरो चीफ)

बाराबंकी —1——–थाना रामनगर के रानी बाजार मोड़ से ददौरा गांव होते हुए मरका मऊ तक जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने मोटरसाइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार छात्र बुरी तरह से घायल हो गए बता दें कि छात्र मरकामऊ स्थित चौधरी चरण सिंह महाविद्यालय बरदरी अध्ययन हेतु जा रहे थे घायल छात्रों में थाना जैतपुर ग्राम कोठिया निवासी हिमांशु वर्मा पुत्र मनीष व अशोक यादव दोनों मोटरसाइकिल से महाविद्यालय की ओर जा रहे थे तभी रानी बाजार से ददौरा ग्राम के बीच में पड़ने वाले भागीरथ पुरवा गांव के निकट तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों छात्र बुरी तरह से घायल हो गए आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस सेवा को सूचना दी एंबुलेंस सेवा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर ले आई जहां पर डॉक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया ट्रैक्टर चालक वाहन सहित फरार हो गया।

[2————मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम भौका निवासी राजेश कश्यप की 35 वर्षीय पत्नी रेखा सोमवार की दोपहर भौका तालाब में नाव से सिंघाड़ा तोड़ रही थी कि अचानक नाव असुन्तलित होकर पलट गयी जिससे रेखा गहरे पानी में गिर गयी बचाव के लिए तैरने की कोशिश करते हुए शोर मचाया परन्तु सफल नही हो सकी महिला के तालाब में डूबने की जानकारी मिलते दौड़े ग्रामीणों ने महिला को बाहर निकाला तालाब में महिला के डूबने की शिकायत मिलते ही मौके पर पहुँचे थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार सिंह ने तत्काल अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल ले गये जहाँ पर चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया मृतका के चार नाबालिंग बच्चे है।

[3——– कस्बा रुदौली निवासी मोहम्मद अहमद की तीन पुत्रियां फरहीन,आफरीन व सबरीन एक ही स्कूटी से सोमवार की शाम को रुदौली से बाराबंकी स्थित भीतरी पीरबटावन निवासी अपने एक रिस्तेदार के घर जा रही थी। सफदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाइवे पर स्थित बाउली चौराहे के निकट ईंट लादकर कर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली को जैसे ही क्रॉस करने की कोशिश की वैसे ही ट्रैक्टर चालक द्वारा कट मार दिया जिससे स्कूटी सवार बहनों के सिर में ट्राली लग गयी और तीनों बहने गम्भीर रूप से घायल हो गयी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुँचे उपनिरीक्षक कमलेश कुमार प्रजापति ने घायल तीनो बहनों को जिला अस्पताल पहुचाया जिसमे 20 वर्षीय फरहीन एव 16 वर्षीय सबरीन की मौत हो गयी। गम्भीर रूप से घायल 18 वर्षीय आफरीन को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया।

4—–पेट्रोल पम्प कर्मी से लाखो का कैश ले उड़े लुटेरे
—ग्राम खलसापुर स्थित पेट्रोल पम्प से 5लाख 25 हजार रुपये कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर धर्मपाल सिंह को फतेहपुर कोतवाली स्थित शाहपुर इमलिया के पास अज्ञात मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशो ने जबरन रोक लिया व पिस्टल तान दी भयभीत मेनेजर के हाथो से बैग जिसमे कैश रखा था छीनकर भाग गए पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुची तथा पेट्रोल पंप कर्मी से घटना के बारे में बातचीत भी की ।लुटेरे जल्दबाजी में अपनी एक बाइक मौके पर ही छोड़कर गए है पुलिस आवश्यक छानबीन में लगी है। कोतवाली प्रभारी ने बताया की अभी तक लुटेरो के बारे में जानकारी नही मिल सकी है।

पीड़ित पेट्रोल पम्प मैनेजर जमा भीड़

【पेट्रोल पम्प मैनेजर ने बताया—जब वह पेट्रोल पम्प से रूपये लेकर जा रहा था तभी दो बाइक सवारो ने रास्ते में रोक लिया व कंपटी पर पिस्टल लगाकर बैग छीनकर भाग गए उन लुटेरो ने हवाई फायरिंग भी की ।】

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here