27 C
Mumbai
Friday, September 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गला दबाकर हत्या कर लटकाया गया था शव, आठ दिन पहले कुसमरा के जंगल में नीम के पेड़ में फांसी के फंदे पर लटके मिले युवक युवती के शव।

रिपोर्ट-विपिन निगम/मो०कासिम

औरैया(बिधूना)(यूपी): जनपद में आठ दिन पहले क्षेत्र के कुसमरा के जंगल में नीम के पेड़ में फांसी के फंदे पर लटके मिले युवक युवती के शव के मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर परदा डाल रही है। चूंकि पैनल टीम से पोस्टमार्टम हुआ था, इसलिए प्रत्येक बिदु को बिना समझे कोई नहीं बता रहा था। अब पुलिस जब खुलासे के करीब है तब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासा किया है। युवक व युवती के साथ पहले जमकर मारपीट की गई जिसमें लड़के को अधिक चोटें आईं। इसके बाद दोनों का गला दबाकर हत्या कर दी गई और आत्महत्या का रूप देने के लिए उन्हें पेड़ पर फांसी पर लटका दिया गया।

गांव धनवाली निवासी गौरव व रश्मि के शव 12 जुलाई को जंगल में नीम के पेड़ पर फांसी पर लटके मिले थे। मामले में एसपी सुनीति ने खुलासे के लिए टीम गठित की थी। डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासा नहीं किया। एक्सपर्ट पैनल से रिपोर्ट के तथ्य समझकर पुलिस ने कई अन्य तथ्य जुटा लिए हैं। अब पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासा किया है। रिपोर्ट में पुलिस के अनुसार दोनों ने आत्महत्या नहीं की बल्कि दोनों को मारपीट कर और गला दबाकर मारने के बाद फांसी पर लटकाया गया। मृतक के चाचा श्याम सिंह ने मृतका के पिता सुरेंद्र सिंह, बहनोई इंद्रपाल व चार अन्य लोगों के खिलाफ गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया। कोतवाली पुलिस ने परिजनों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है जबकि सर्विलांस का भी सहारा लिया गया है। कोतवाल सुधीर कुमार ने बताया कि कई सबूत मिले है,जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here