29 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

साली संग रहने के लिए, पत्‍नी की हत्‍या, पति ने सुपारी देकर कराई पत्‍नी की हत्‍या।

रिपोर्ट-विपिन निगम

लखनऊ(यूपी): सरोजनीनगर क्षेत्र के गहरू में पति शिव प्रसाद उर्फ शिवा और उसके साथियों द्वारा मारी गई मधु (35) कमर में गोली लगने के बाद भी बच्चों के लिए जान भीख मांगती रही थी। बावजूद इसके शिवा ने गोली मारने के बाद उसके शरीर के टुकड़े कर दिए। शिवा ने रायबरेली लालगंज क्षेत्र के दीपेमऊ गांव के बाहर विसनरी नाले के पास धड़ को दफनाया और सिर को नहर में फेंक दिया था।

पुलिस ने शिवा की निशान देही पर उसके दोनों साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। एएसपी क्राइम दिनेश पुरी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों में शिव प्रसाद के अलावा उसका दोस्त सचिन सिंह उर्फ पम्मू सिंह निवासी दीपेमऊ लालगंज और अरविंद कुमार हैं। शिवा ने सचिन को तीन लाख रुपये की सुपारी दी थी।

रास्ते में ही पत्नी को कर दिया था सुपारी किलर के हवाले

सीओ कृष्णानगर अमित राय ने बताया कि बीती दो फरवरी को शिवा पत्नी मधु को प्लाट दिखाने के बहाने कार से लेकर निकला था। लालगंज के 10 किमी पहले ही वह रुका और कुछ दूर आगे खड़ी कार में पत्नी को सचिन और अरविंद के साथ बैठा दिया था। जबकि शराब पीने की बात कहकर वह पीछे दूसरी कार में बैठा रहा। फिर लालगंज के दीपेमऊ गांव के बाहर उसे गोली मारी। कमर में गोली लगने के बाद मधु गिड़गिड़ाती रही बच्चों के लिए मुझे छोड़ दो। बच्चे मेरे बिना नहीं रह पाएंगे। इसके बाद भी शिवा नहीं पसीज और उसने गड़ासा पत्नी के गले में मार दिया।

हत्या से पहले मधु ने स्कूल जाकर सीने से लगाया था कलेजे के टुकड़ों को

इंस्पेक्टर सरोजनीनगर प्रमेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मधु को पहले से ही शक था कि शिवा उसकी हत्या करा देगा। इस लिए जब शिवा उसे अपने साथ लेकर जा रहा था तो मधु पहले स्कूल गई। वहां अपने बच्चों से मिली। बेटे और बेटी को सीने से लगाकर दुलराया था।

पत्नी की हत्याकर बोला था भाग गई प्रेमी की साथ, रहने लगा साली के साथ

पत्नी की हत्या के बाद शिवा ने यह अफवाह फैला दी की वह अपने किसी प्रेमी के साथ भाग गई। इसके बाद अपनी चचेरी साली किरन को लाकर घर में रख लिया। हालांकि कुछ दिन बाद आशंका होने पर मधु की मौसी ने जब रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने पड़ताल शुरू की। जिसके बाद पुलिस और क्राइमब्रांच को लगाया गया। पुलिस ने जब शिवा से पूछताछ की तो वह टाल मटोल करने लगा। उसके बाद साक्ष्य जुटाए और फिर शिव को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो परत दर परत खुलती गई।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here